Friday, July 5, 2024
HomeअपराधUP News: संदिप नहीं जाकिर.., शख्स ने अपना धर्म छिपाकर किया हिंदू...

UP News: संदिप नहीं जाकिर.., शख्स ने अपना धर्म छिपाकर किया हिंदू रीति-रिवाजों से असम की युवती से शादी

- Advertisement -

UP News: बता दें, मामला यूपी के अमरोहा के देहात थाना क्षेत्र में मौजूद गांव नाजरपुर खुर्द का है। यहां के निवासी जाकिर अली असम के गुवाहाटी में स्क्रैप प्लेट बनाने का काम करता है। जाकिर अली पर आरोप है कि, तीन साल पहले उसने अपना धर्म छिपाकर गुवाहाटी जनपद के गांव भूतनाथ में रह रहीं जया देवी को प्रेम जाल में फंसाया और उससे शादी कर ली।

मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से की थी शादी

जानकारी के अनुसार जाकिर ने जया देवी को अपना नाम संदीप बताया था। साथ ही उसने अपनी शादीशुदा होने की बात भी जया देवी से छुपाई थी। बता दें, जाकिर ने मंदिर में जया देवी के साथ हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी और जया को पत्नी के रूप में रखने लगा।

गांव आकर बात करनी की बंद

करीब 15 दिन पहले जाकिर जया को छोड़कर गांव भाग आया था। गांव में वापस आकर उसने जया से बात करनी बंदकर दी थी। जिसके बाद पति का पीछा करके जया देवी भी करीब 8 दिन पहले गांव नाजरपुर खुर्द में मौजूद जाकिर के घर आ गई थी। गांव आकर जया को जाकिर के गैर-सनुदाय होने का और साथ ही पहले से शादीशुदा होने का पता चला।

आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा

गांव पहुंचने पर पहले तो जाकिर और उसके घर वालों ने जया को अपने घर रख लिया पर कुछ वक्त बाद मंगलवार को घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद पीड़िता थाने पहुंची और पूरी घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी।

एसओ सतेंद्र सिंह ने बताया कि, इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर जाकिर के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। जिसके बाद जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-

Varanasi Update: BJP नेता पशुपतिनाथ सिंह की हत्या के आरोपियों की जमानत अर्जी को किया खारिज, जाने पूरा मामला…

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular