Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: संभल में सनसनीखेज वारदात आई सामने, 6 महीने बाद आंगन...

UP News: संभल में सनसनीखेज वारदात आई सामने, 6 महीने बाद आंगन से निकला पत्नी का शव

- Advertisement -

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, संभल: आंगन से महिला का 6 माह पुराना शव निकलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने सड़े-गले शव को बाहर निकालकर डीएनए टेस्ट के लिए भेज दिया है वहीं आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

डीएनए टेस्ट के लिए भेजा गया शव
पुलिस के मुताबिक छोटे भाई ने सूचना दी कि बड़े भाई ने 6 माह पहले अपनी पत्नी की हत्या कर शव आंगन में गाड़ दिया है। पुलिस ने छोटे की निशानदेही पर आंगन में खुदाई कराई तो शव बाहर आ गया। सड़े-गले शव की पहचान होना मुश्किल था। ऐसे में पुलिस उसे डीएनए टेस्ट के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की रही है। पुलिस को आरोपी के छोटे भाई ने बताया की भइया भाभी पर शक करते थे। उन्हें शक था कि उनकी पत्नी का किसी और से नाजायज संबंध है। इसी को लेकर लड़ाई हुई और उन्होंने गला दबाकर हत्या कर शव आंगन में गाड़ दिया। पुलिस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक संभल चक्रेश मिश्रा ने बताया कि एक व्यक्ति ने सूचना दी कि उसके बड़े भाई ने अपनी पत्नी की हत्या कर अपने घर के शव दफना दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया है। डीएनए टेस्ट के लिए भेजा है। आरोपी पति प्रमोद और उसके साथ एक अभ्युक्त को गिरफ्तार किया है। आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Varanasi: ‘आदिपुरुष’ के टीजर पर विवाद, काशी में जलाए गए कलाकारों के पुतले

Kanpur Accident: 26 जिंदगियों को खत्म करने वाला आरोपी ड्राइवर का कबूलनामा, बोला- प्रसाद के रूप में बंटी दारू, नहीं रहा होश

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular