Monday, July 1, 2024
HomeCrime NewsUP News: घर से निकलीं बहने ट्रेन की चपेट में आईं, दो...

UP News: घर से निकलीं बहने ट्रेन की चपेट में आईं, दो की मौत और तीसरी लापता

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP News: दिल्ली-हावड़ा लाइन पर आगरा में दो लड़कियों की ट्रेन से कुचलकर मौत हो गई. इस हादसे से स्थानीय लोग चौंक गए हैं. यह जानना बची है कि ये लड़कियाँ ट्रैक पर कैसे पहुंचीं थीं.

यह है पूरा मामला

आगरा में एक दुखद हादसे में दो सगी बहनों की मौत हो गई जबकि तीसरी बहन अभी लापता है. इस दुखद घटना से क्षेत्र में हलचल मच गई है. तीन बहने घर से भागवत कथा सुनने के लिए निकली थीं, पर वापस नहीं आईं. परिवार को इस खबर से गहरा झटका लगा. आगरा के थाना बरहन क्षेत्र के गांव नगला कोयला से तीन बहने निकली थीं, पर दो में ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई, जबकि तीसरी अब तक गायब है. हादसे के बाद परिवार में तूफान मच गया और सभी दौड़ते हुए मौके पर पहुंचे

ये भी पढ़ें: UP News: अयोध्या जा रही बस खड़े ट्रक से टकराई, एक की मौत, दो दर्जन श्रद्धालु हुए घायल

जैसे-जैसे दुखद हादसे की खबर समुदाय में प्रसारित होती गई, लोगों का दुख बढ़ गया। सगी बहनों की मौत की खबर सुनकर सभी चौंक गए। ट्रेन हादसे की खबर पर एआरपीएफ ने थाना बरहन पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों बहनों की लाशें उठाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजी और कानूनी कार्रवाई शुरू की। ट्रेन हादसे की खबर पर एआरपीएफ ने थाना बरहन पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों बहनों की लाशें उठाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजी और कानूनी कार्रवाई शुरू की।

पुलिस तीसरी बहन की खोज में

पुलिस तीसरी बहन की खोज में लगी हुई है। जब बेकारी के लड़कियों की मौत की खबर घर पहुंची, तो परिवार में बड़ा उत्ताप हुआ। परिजनों का हाल-चाल बेहाल है। इस पूरे मामले पर एसीपी सुकन्या शर्मा ने बताया कि आरपीएफ ने थाना बरहन को जानकारी दी कि दो युवतियों की ट्रेन से टकराने के बाद मौत हो गई है और इसके बाद बरहन पुलिस ने जांच की और परिवार को सूचित किया है।

ये भी पढ़ें: UP News: बृजभूषण बोले-बुलडोजर किसी पर चलाएं, किसी को बचाएं यह गलत; खिलाड़ियों को बेनकाब कर दूंगा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular