Tuesday, July 16, 2024
HomeCrime NewsUP News: 24 हजार रुपये के लिए बेटों ने पिता को उतारा...

UP News: 24 हजार रुपये के लिए बेटों ने पिता को उतारा मौत के घाट, छिपकर करने जा रहे थे अंतिम संस्‍कार

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज),UP News: रामऔतार ने अपने बेटे ओमकार की शादी में लिए उधार की जरूरत के लिए यूकेलिप्टिस के पेड़ 24000 में बेचे थे। पैसों के वितरण के मुद्दे पर रामऔतार की बड़ी बेटी पप्पू और छोटी बेटी राजू के बीच अनबन शुरू हो गई। बातचीत बिगड़ी तो पप्पू और राजू मुक्केबाजी में लिपट गए। उन्होंने अचानक पिताजी पर हमला किया। लगातार हमलों से रामऔतार को चोट पहुंची और वे मौके पर ही मर गए।

यह है पूरा मामला

पाल्हापुर में एक ही परिवार के छह सदस्यों की हत्या के बाद, अब सकरन के मुर्थना में गुरुवार रात दो बेटों ने पिता की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी। यह घटना 24 हजार रुपये के बंटवारे पर होने वाले विवाद को लेकर हुई थी। परिवारजन थे शव के अंतिम संस्कार करने जा रहे थे, लेकिन पुलिस उससे पहले पहुंच गई। शव की मां थाने जा कर तहरीर देने गई हैं। आरोपी पुलिस की हिरासत में हैं।

ये भी पढ़ें: 13 साल की लड़की ने की 2 हत्या

सकरन के मुर्थना गांव में रामऔतार ने अपने छोटे बेटे ओमकार की शादी के लिए उधार के लिए यूकेलिप्टस के पेड़ बेचने का फैसला किया था। इस काम के लिए उन्होंने 24 हजार रुपये में पेड़ बेच दिए थे। गुरुवार रात को पैसों के बंटवारे के दौरान, रामऔतार की अब बड़े बेटे पप्पू और छोटे बेटे राजू के बीच कहासुनी शुरू हो गई।

दोनों ने लाठी-डंडों से पीटा पिता को

जब बात आगे बढ़ी, तो पप्पू और राजू एक-दूसरे से भिड़ गए। उन्होंने अपने पिताजी को लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। पीटाई के कई झटकों से रामऔतार की मौत हो गई। उसका छोटा बेटा घर पर नहीं था। वह लखनऊ में मजदूरी करने गया था। गाँव वालों ने पुलिस को फोन किया। 112 डायल करके पुलिस वहां पहुँच गई।

पुलिस ने बताया ये …

पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र ने कहा कि दो बेटों ने डंडों से वार करके पिता को मार डाला है। पुलिस के अधीक्षक चक्रेश मिश्र ने बताया कि दो बेटों ने डंडों से हमला करके अपने पिता को मार दिया है। चुपके से बेटे पिता का अंतिम संस्कार करने जा रहे थे। इससे पहले पुलिस पहुंच गई और आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। इससे पहले पुलिस पहुंच गई और आरोपी लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें: UP News: स्मृति ईरानी पर अखिलेश यादव बोले, ‘अमेठी में सिलेंडर वाले लोग अब सरेंडर कर रहे हैं’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular