Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsUP News : सपा नेता को घोसी उपचुनाव की जीत का जश्न...

UP News : सपा नेता को घोसी उपचुनाव की जीत का जश्न मनाना पड़ा भारी, सीरीज किया एक ही नंबर की तीन गाड़ियां

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) UP News मऊ : यूपी के मऊ जिले की घोसी विधानसभा सीट पर हाल ही में उपचुनाव सम्पन हुआ। जिसमे बीजेपी प्रत्याशी को समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ने बड़े अंतर से हराया है। मतगणना के दिन सपा प्रत्याशी के जीत पर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक को जश्न मनाना काफी महंगा पड़ गया।

क्या है पूरा मामला

घोसी उपचुनाव में सपा प्रत्याशी की जीत के बाद सभी सपा के समर्थको ने खुश मनाई। इसी बीच पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू पर सड़क जाम कर आतिशबाजी करने का आरोप लगा है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में पूर्व विधायक सड़क पर अपनी लाल रंग की स्कॉर्पियो को खड़ा कर जाम लगा कर आतिशबाजी कर रहे है। साथ ही पूर्व विधायक हथियार बंद अपने दर्जनों समर्थकों के साथ पूरे वीडियो में नजर आ रहे है।

कई मामलो में मुकदमा दर्ज

अब यूपी पुलिस ने सपा नेता मनोज सिंह डब्लू पर सड़क जाम करने और यातायात प्रभावित कर आतिशबाजी करने के आरोप में केस दर्ज किया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 147, 148, 352, 286, 341, 7CLA एक्ट के तहत नेता मनोज सिंह पर मुकदमा दर्ज किया है। चंदौली के मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू की तीन लाल रंग की स्कॉर्पियो जो एक ही नंबर सीरीज की थी। उसे सीज कर दिया है।

पुलिस की कार्रवाई को बताया झूठा

पुलिस की ओर से की गई इस कार्रवाई पर सपा नेता मनोज सिंह डब्लू ने बयान दिया और कहा कि ‘मेरे ऊपर झूठा मुकदमा लगाने का काम हुआ है। आगे कहा कि समाजवादी पार्टी की जीत पर बीजेपी में बौखलाहट है।

गाड़ियों को सीज पर कहा कि हमारी गाड़ियों को सीज करने का काम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि मैं जनता की आवाज को उनके खिलाफ उठा ना पाऊं।’ वहीं पुलिस अधिक्षक ने इस घटन की जानकारी देते हुए कहा कि मनोज सिंह डब्लू की उन गाड़ियों को सीज किया गया जिसको लेकर उन्होंने जाम लगाया था। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Also Read  – Dengue havoc continues in Noida : नोएडा में डेंगू का कहर, 323 के पार पहुंचा अकड़ा, 2 की मौत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular