Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsUP News: Speeding Container ने क्रॉसिंग पर खड़ी गाड़ियों को मारी टक्कर,...

UP News: Speeding Container ने क्रॉसिंग पर खड़ी गाड़ियों को मारी टक्कर, तीन की मौत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), UP News: उत्तर प्रदेश से सुनने में आ रहा है कि यहां लखनऊ-सुल्तानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बृहस्पतिवार की रात एक भयंकर सड़क हादसा हुआ है। लखनऊ से आ रही एक तेज रफ्तार कंटेनर ने छह गाड़ियों को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक कार में सवार चार लोगों को चोटें आई। उनके इलाज के दौरान एक परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई।

यह है पूरा मामला

लखनऊ वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर रात के लगभग तीन बजे, कमरौली थाना क्षेत्र में, बीएचईएल गेट के सामने स्थित रेलवे क्रॉसिंग बंद था। इसके कारण कई गाड़ियां क्रासिंग पर ठहरी थीं। लखनऊ की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कंटेनर ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर। टक्कर इतनी जोरदार थी कि हुंडई कार, डीसीएम, पिकअप, थार और अन्य सात गाड़ियां घायल हो गईं। इस हादसे में एक कार में सवार अदनान, जुल्फिकार की 11 साल की पुत्री फातिमा, शकील की 13 साल की पुत्री आफरीन, और मंजूर की 14 साल की पुत्री और बबलू पुत्र (8) हालत गंभीर है।

ये भी पढ़ें: Ghaziabad: Egg Roll के पैसे मांगने पर ग्राहक गुस्से से लाल, दुकानदार को पीटा, फिर …

हादसे के बाद, पुलिस और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। घायलों को अस्पताल ले जाया गया और उनका इलाज हुआ। अदनान, फातिमा और आफरीन निवासी नटॉली पारा बाजार थाना बल्दीराय जिला सुल्तानपुर में मौत हो गई, जबकि फारिस का इलाज जारी है।

पुलिस ने बताया ये …

सीईओ अतुल सिंह ने बताया कि मृतक बच्चे एकी ही परिवार में थे। सुल्तानपुर के बलदीराय के नटाली गाँव के कुछ लोग कार से लखनऊ गए थे। उनकी वापसी के दौरान एक हादसा हो गया। एसओ अभिनेष कुमार ने बताया कि क्रेन की सहायता से गाड़ियों को हटा कर यातायात को बहाल करवा दिया गया है। घटना के बाद कंटेनर चालक पुलिस के हाथ से बचकर मौके से भाग गया। पुलिस ने मौके पर टीम को तैनात किया है।

ये भी पढ़ें: ध्यान साधना के दौरान पीएम मोदी पिएंगे ये दो खास ड्रिंक्स

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular