Sunday, July 7, 2024
HomeIncidentUP News: 10वी के बोर्ड में फेल हुई छात्रा, बहन ने चिढ़ाया......

UP News: 10वी के बोर्ड में फेल हुई छात्रा, बहन ने चिढ़ाया… तो खाया जहर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News:10वीं और 12वीं के नतीजे कल आए जिसके चलते कहीं खुशी का माहौल है तो कहीं तनाव, ऐसा ही तनाव का एक मामला सामने आया है। उत्तर प्रदेश के बरेली में एक छात्र के जहरीला पदार्थ खाने से सनसनी फैल गई। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनका इलाज शुरू किया गया। छात्र ने घर में रखी मच्छर भगाने वाली दवा पी ली। छात्र का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ये है पूरा मामला

छात्रा हाईस्कूल परीक्षा में फेल हो गई थी। छोटी बहन उसे लगातार चिढ़ा रही थी। जब छात्रा ने इसकी शिकायत अपनी मां से की तो उन्होंने उल्टा उसे ही डांट दिया। गुस्से में आकर उसने घर में रखी मच्छर मारने वाली दवा पी ली। उन्हें तुरंत इलाज के लिए बरेली जिला अस्पताल ले जाया गया। छात्रा का इलाज अस्पताल में जारी है। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बेटी की इस हरकत से परिवार वाले परेशान हो गए। उसकी हालत बिगड़ने पर परिवार के लोग घबरा गए और चीखने-चिल्लाने लगे।

ये भी पढ़ें: UP News: भीषण सड़क हादसा! अनियंत्रित होकर ट्रक से टकराई कार, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

हाई स्कूल में फेल हो गया था

मामला बरेली जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बानखाना मोहल्ले का है। यहां रहने वाली 17 साल की छात्रा साहिबा हाईस्कूल में पढ़ती है। इसका रिजल्ट हाल ही में आया। वह हाईस्कूल की परीक्षा में फेल हो गई थी, इस बात पर उसकी छोटी बहन साहिबा को चिढ़ाती थी। रविवार को भी साहिबा की छोटी बहन ने उसे इसी बात पर चिढ़ाया।

परेशान होकर उसने अपनी छोटी बहन की शिकायत अपनी मां से की, लेकिन मां ने छोटी बहन का साथ दिया और साहिबा को डांटा। उसने गुस्से में मच्छर मारने वाली दवा पी ली, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। आनन-फ़ानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने बताया कि छात्र खतरे से बाहर है।

ये भी पढ़ें: UP News: गलत इंजेक्शन लगाने से महिला की मौत, अस्पताल स्टाफ मौके से फरार, जानें खबर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular