Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: कोचिंग जा रहे छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जानिए...

UP News: कोचिंग जा रहे छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जानिए पूरी खबर

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज),UP News: भावनपुर थाना क्षेत्र में दोस्तों के साथ कोचिंग के लिए निकले कक्षा 11 के छात्र की संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत हो गई। किशोर के दोस्तों के मुताबिक उसने कनपटी पर गोली मारकर जान दी है। वहीं मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। जानकारी के मुताबिक साईं नगर निवासी देवेंद्र तेवतिया के 16 वर्षीय बेटे गगन ने इसी वर्ष जागृति विहार स्थित एक प्रतिष्ठित स्कूल से दसवीं की परीक्षा पास की थी। छात्र 11वीं कक्षा के साथ-साथ भोपाल विहार स्थित एक कोचिंग से प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी भी कर रहा था।

परिजनों ने लगाए ये आरोप

परिजनों के मुताबिक शुक्रवार की शाम गगन अपने दोस्त युवराज और वार्तिक के साथ स्कूटी से कोचिंग गया था। जिसके कुछ देर बाद गगन के दोस्तों ने उसके घर पर फोन करके बताया कि गगन ने गेसुपुर रोड पर स्कूटी से उतरकर खुद को गोली मार ली है। घटना की जानकारी मिलते ही छात्र के परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार के लोग और पुलिस मौके पर पहुंचे। जहां सड़क किनारे गगन की लाश पड़ी थी। लाश के हाथ के पास ही पुलिस को एक तमंचा भी बरामद हुआ। गगन के दोस्त जहां घटना को आत्महत्या बता रहे हैं। वहीं, परिवार के लोग हत्या का अंदेशा जता रहे हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

हाथ में था तमंचा

वही एसपी देहात कमलेश बहादुर का कहना थाना भावनपुर गाँव में एक सूचना प्राप्त हुई थी। किसी युवक ने गोली मारली है मोके पर भावनपुर पुलिस और अधिकारी द्वारा देखा गया। एक युवक का शव पड़ा हुआ था और उसके हाथ में तमंचा भी देखा गया। उसका एक दोस्त भी वहाँ मौजूद था। जिसने बताया के इस ने तमंचे से ख़ुद को गोली मार ली फॉरेंसिक टीम को मौक़े पर बुलाकर जाँच कराई गई है।

ALSO READ:  Noida: Digital तौर पर ऐठें 35 लाख रुपये, युवक को किया 25 घंटे तक डिजिटल अरेस्ट

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अन्य तत्वों पर जाँच की जा रही है। ये सुसाइड किस कारण किया गया है। युवक का मोबाइल भी मिला है। उसमें मेसीज भी देखे गए हैं। ऐसा भी लग रहा है कि ये किसी टरेप का शिकार हुआ है जिस कारण उसने सुसाइड किया है।

ALSO READ: UP Crime: मानसिक तौर पर बीमार थी युवती, युवक ने किया दुष्कर्म … पुलिस की जांच जारी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular