Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsUP News: सुब्रत पाठक भड़क उठे SHO पर, बोले- "बदला लेंगे बदला"

UP News: सुब्रत पाठक भड़क उठे SHO पर, बोले- “बदला लेंगे बदला”

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: बीजेपी प्रत्‍याशी सुब्रत पाठक का पुलिसकर्मी पर नाराज होते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह थाने के प्रभारी से अपने समर्थक को छोड़ने के लिए कह रहे हैं। सुब्रत कह रहे हैं कि चुनाव खत्‍म होने के बाद वह उनका विजिलेंस जांच करवाएंगे।

यह है पूरा मामला

“कनौज लोकसभा सीट पर उत्तर प्रदेश में 13 मई को वोटिंग पूरी हो गई है। यहाँ एक मुकाबला है सपा के नेता अखिलेश यादव और भाजपा के प्रत्याशी सुब्रत पाठक के बीच। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें सुब्रत पाठक SHO को धमकी देते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव पूरा हो गया है और विजिलेंस जांच करेंगे। कई यूजर्स इस वीडियो का रिएक्‍शन दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: UP News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन में ये दिग्गज रहे शामिल

विजिलेंस जांच करेंगे- सुब्रत पाठक

कनौज में वोटिंग के दौरान पुलिस ने एक समर्थक को कोतवाली ले जाया तो सुब्रत पाठक पहुंच गए। उन्होंने SHO से कहा- ‘रितिक को छोड़ दो। बवाल करने लिए तैयार हो। चुनाव खत्म होने वाला है। हम आपकी विजिलेंस जांच करेंगे। अगर नहीं करेंगे तो बदला लेंगे।'” चुनाव आयोग में एक निवेदन किया गया था कि मतदान के समय सुब्रत पाठक ने बार-बार ट्वीट करके सपा की शिकायत की थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मतदान में गड़बड़ी कर रहे हैं। कई जगहों पर शिकायतें दर्ज कराई गई हैं।

एक्स पर लिखा ये

सुब्रत पाठक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- ‘विधानसभा छिबरामऊ में बूथ 317 और 318 के लिए सपा के कार्यकर्ता संज्ञान में लें, क्योंकि अराजकता फैला रहे हैं। अधिकारीगण इस मामले पर त्वरित कार्रवाई करें।’ पहले उन्होंने अपने एक ट्वीट में यह उल्लेख किया था कि विधानसभा तिरवा में बूथ 41 में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं और चुनाव को प्रभावित कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: UP News: बार-बार सब्ज़ी ले जाता, पैसे छिनता था दरोगा …परेशान दुकानदार ने दी जान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular