Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: सीएम योगी के साथ फिल्म 'जेलर' देखने जाएंगे सुपरस्टार रजनीकांत,...

UP News: सीएम योगी के साथ फिल्म ‘जेलर’ देखने जाएंगे सुपरस्टार रजनीकांत, लखनऊ पहुंचने पर अभिनेता का हुआ जबरदस्त स्वागत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सुपरस्टार रजनीकांत से मिलेंगे। जहां वह रजनीकांत के साथ उनकी फिल्म ‘जेलर’ को देखने जाएंगे। बता दें कि फिल्म के प्रमोशन के लिए रजनीकांत उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे हैं। जहां उन्होंने फिल्म को लेकर राज्यपाल से भी मुलाकात की।

फिल्म की सफलता को लेकर वह काफी खुश

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। वहीं मूवी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। जिसके चलते फिल्म की जबरदस्त कमाई हो रही है। बता दें की ‘जेलर’ मूवी थिएटर में हाउसफुल चल रही है। वहीं अभिनेता की फिल्म की सफलता को लेकर वह काफी खुश हैं। इन सभी के बीच शुक्रवार की शाम रजनीकांत उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे थे। जहां वह आज शनिवार को सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे। दोनों की मुलाकात शाम 7:00 बजे होगी। वही पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री के साथ अपनी फिल्म ‘जेलर’ को देखने जाएंगे।

वहीं, यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज लखनऊ में रजनीकांत की फिल्म जेलर की विशेष स्क्रीनिंग में शामिल होंगे। आज दोपहर 1:30 बजे फिल्म जेलर की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई है।

सुपरस्टार एक कड़क जेलर की भूमिका में दिख रहे

रजनीकांत की फिल्म जेलर को इस समय वैश्विक स्तर पर पसंद किया जा रहा है। अगर फिल्म की बात करें तो सुपरस्टार रजनीकांत इसमें एक कड़क जेलर की भूमिका में दिख रहे हैं। उनके अवतार को खासा पसंद किया जा रहा है। वहीं, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ इन दिनों प्रदेश में फिल्म सिटी के निर्माण को लेकर रणनीति तैयार करने में जुटे हुए हैं। जिसके चलते वह आज अपने अयोध्या दौरे पर हैं। हाल में सीएम ने यूपी चुनाव 2022 से पहले फिल्म सिटी के निर्माण को लेकर मुंबई का भी दौरा किया था। इसके अलावा वे कई फिल्मी हस्तियों से मुलाकात कर चुके हैं। पिछले दिनों सीएम योगी ने कई फिल्में देखी हैं।

Also Read: Ayodhya News: राम जन्मभूमि पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, रामलला के दर्शन कर की पूजा-अर्चना, सामने आईं तस्वीरें

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular