Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP News: सुरक्षाकर्मियों को गच्चा देकर तौकीर फरार, तलाश में जुटी पुलिस

UP News: सुरक्षाकर्मियों को गच्चा देकर तौकीर फरार, तलाश में जुटी पुलिस

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP News: खबर उत्तर प्रदेश के बरेली से है। यहां बरेली जिले की एक अदालत ने साल 2010 में हुए दंगों के आरोपी इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल (आईएमसी) के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खान के विरोध में सोमवार को गैर जमानती वारंट जारी हुआ था। जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। लेकिन अब आरोपी तौकीर रजा अपनी सुरक्षा में लगे दोनों गनर्स को चखमा देकर भाग निकला है।

तौकीर रजा की तलाश में पुलिस

जिला शासकीय अधिवक्ता (फौजदारी) सुनीति पाठक ने बताया कि अपर जिला सत्र न्यायाधीश (एडीजे) प्रथम (फास्ट ट्रैक कोर्ट) रवि कुमार दिवाकर की अदालत ने खान के लिए गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। लेकिन अब जब वह भाग गया है तो गनर और पुलिस तौकीर रजा की तलाश कर रहे हैं। बरेली के एक कमांडर के नेतृत्व में एक टीम दिल्ली में मौलाना तौकीर रजा की तलाश कर रही हैं।

ये भी पढ़ें:- Holi 2024: होली खेलने से पहले रखें इन बातों का ध्यान, नहीं तो बाद में पड़ सकता है पछताना

अदालत में पेश करने का दिया था आदेश

अदालत ने पुलिस इलाके संदीप सिंह को 13 मार्च तक नोटिस तामील करवाकर खान को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने का निर्देश दिया था। आदलत ने इसके लिए नोटिस तामील कराने में असफल रहे प्रेमनगर के प्रभारी निरीक्षक आशुतोष रघुवंशी के खिलाफ दंडात्मक और विभागीय कार्रवाई के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चंद्रभान को निर्देश दिए है।

ये भी पढ़ें:- UP Weather: आज यूपी के इन इलाकों में बारिश के आसार! जानें अपने शहर का हाल

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular