Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP News: टीचर बना हैवान! होमवर्क देने के लिए छात्रा रोकी! फिर...

UP News: टीचर बना हैवान! होमवर्क देने के लिए छात्रा रोकी! फिर की हैवानियत, स्कूल जाने से कांप रही बच्ची

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Student stopped for giving homework) हाल ही में यूपी के एटा जिले में शिक्षक की शर्मनाक करतूत सामने आई है। एक अध्यापक ने स्कूल में ही कक्षा 4 की छात्रा से हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। इस घटना की जानकारी तब हुई, जब मासूम बच्ची स्कूल जाने के नाम पर कांप उठी। घरवालों को शक हुआ तो अपनी बेटी से प्यार से पूछा। इसके बाद पूरी सच्चाई सामने आई। छात्रा की मां ने शिक्षक सहित 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। शिक्षक ने विद्यालय में ही छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया हैं।

खबर में खास:-

  • कक्षा 4 की छात्रा से हैवानियत की सारी हदें पार
  • होम वर्क के लिए रोकी थी बच्ची
  • बेटी ने विद्यालय जाने से किया मना
  • आरोपी फरार

होम वर्क के लिए रोकी थी बच्ची

पीड़िता की मां का आरोप है कि 4 अप्रैल को बेटी रोजाना की तरह निजी विद्यालय पढ़ने गई थी। दोपहर में करीब 1 बजे विद्यालय की छुट्टी हो जाती है। छुट्टी के बाद शिक्षक प्रमोद उर्फ पीके यादव ने बेटी को गृहकार्य (होम वर्क) देने के लिए रोक लिया। इसके बाद शिक्षक ने बेटी के साथ पहले छेड़छाड़ की और फिर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बेटी की चीख निकलने पर जब किसी के आने की आहट हुई तो शिक्षक मौके से फरार हो गया।

बेटी ने विद्यालय जाने से किया मना

रिपोर्ट में कहा गया है कि 5 अप्रैल को बेटी ने विद्यालय जाने से इन्कार किया। उससे पूछा तो अपने साथ हुई वारदात के बारे में उसने जानकारी दी। आरोप है कि इसके बाद बेटी को लेकर विद्यालय गई तो शिक्षक नहीं मिला। तब पति और बेटी के साथ उसके गांव धारिकपुर थाना बागवाला गई। यहां पर शिक्षक की पत्नी और पुत्र ने जातिसूचक गालियां दीं और धमकी देकर भगा दिया। मां का कहना है कि इस वारदात से पहले भी बेटी के साथ छेड़छाड़ की गई थी, ये बात अब बेटी ने बताई है।

आरोपी फरार

थाना प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि शिक्षक पर विद्यालय में ही छेड़छाड़ कर दुष्कर्म करने और माता-पिता पर जातिसूचक गालियां देकर धमकी देने का आरोप है। पीड़िता बच्ची की मां की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। बता दें कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

Also Read: Bareilly News: ऐसे लिया बहन की बेइज्जती का बदला, वृद्धा की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular