Saturday, July 6, 2024
HomeKaam Ki BaatUP News : मुस्लमानों की जनसंख्या बढ़ने से बिगड़ रहा संतुलन -...

UP News : मुस्लमानों की जनसंख्या बढ़ने से बिगड़ रहा संतुलन – विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष ने की जनसँख्या कानून की मांग

- Advertisement -

(demand for population law): विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) के अंतरराष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष आलोक कुमार (Alok Kumar) ने कहा कि अन्य मजहबों से ज्यादा मुसलमानों में जनसंख्या का वृद्धि दर बढ़ रहा है।

जिसके कारण संतुलन बिगड़ रहा है। इसके लिए सरकार जो प्रयास करे। हम सरकार के साथ है।

  •  सीएम योगी के तारीफ में कहा
  • एक धर्म को छोड़ सबकी जनसँख्या कम – आलोक कुमार

आलोक कुमार बागपत में बृहस्पतिवार को जौहड़ी की बीपी सिंघल इंडोर शूटिंग रेंज पर आयोजित निशानेबाजी प्रतियोगिता का उद्घाटन करने पहुंचे थे। वहा आयोजन के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि जनसंख्या बढ़ने के बहुत सारे कारण है। जिसमे घुसपैठ व धर्मांतरण भी जनसंख्या वृद्वि का एक कारण है। किसी विशेष मजहब के लोगों में जल्दी शादी होना ओर अधिक बच्चे होना, समाज के लिए खतरा है।

UP News : सीएम योगी के तारीफ में कहा

आलोक कुमार ने कहा कि जब से प्रदेश में योगी सरकार आई है, तो घुसपैठ पर रोक है। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में अवैध धर्मांतरण के खिलाफ कानून बने है, जो बहुत प्रभावी रहे है। आगे कहा कि जिन मजहबों में जनसंख्या की वृद्वि दर बाकी से ज्यादा है उनके लिए सरकार को जल्द नीति लानी चाहिए।

एक धर्म को छोड़ सबकी जनसँख्या कम – आलोक कुमार

आलोक कुमार ने कहा कि मुसलमानों को छोड़कर हिंदू, सिख, जैन, बौद्ध व ईसाई धर्म में जनसंख्या वृद्वि की दर कम हुई है। मुसलमानों में जनसंख्या दर बाकी सबसे बहुत ज्यादा है।

आगे कहा कि इस वर्ष राम मंदिर का निर्माण भी पूरा हो जायेगा। आगे जब उनसे ज्ञान व्यापी ओर मथुरा के मुद्दे पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह मामला कोर्ट में चल रहा है। आगे उन्हें विश्वास दिखते हुए कहा कि वह कोर्ट से जीतेंगे।

ALSO READ- केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी को दिया संदेश, कहा- ‘बुरा ना मानो होली है’ सत्ता में वापस आ रही बीजेपी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular