Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsUP News: बदमाश की दबंगई! जामुन विवाद में युवक को मारी गोली,...

UP News: बदमाश की दबंगई! जामुन विवाद में युवक को मारी गोली, जानें पूरी खबर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक बदमाश उपेंद्र ने जामुन विवाद में एक युवक तालिब को गोली मार दी। बदमाश और युवक के बीच सरकारी पेड़ से जामुन तोड़ने पर विवाद हुआ था। पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया और मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी। बदमाश की दबंगई का वीडियो भी एक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें बदमाश हाथ में पिस्टल लेकर खुलेआम दिखाई दे रहा है।गोली मारने वाले बदमाश उपेंद्र के खिलाफ शाहपुर थाने में पूर्व में आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है।

ये है पूरा मामला 

दरअसल मामला शाहपुर थाने के सांझक-बरवाला मार्ग का है। जहां सड़क किनारे खड़े सरकारी जामुन के पेड़ से जामुन तोड़ने को लेकर उपेंद्र और तालिब के बीच कहासुनी हुई। जिसके बाद बदमाश उपेंद्र ने पिस्तौल से तालिब को कमर में गोली मार दी। बरवाला निवासी उपेंद्र पूर्व से अपराधिक व्यक्ति है। जिसपर शाहपुर थाने में आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है। फिलहाल गोली चलने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने तत्काल घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।

ALSO READ: तेजी से बढ़ेगा वजन! बस डाइट में शामिल कर ले यह 10 चीजें

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

हालांकि अभी मन गोली मारने वाला अभियुक्त उपेंद्र पुत्र कला निवासी बरवाला पुलिस की गिरफ्तार से फरार है जल्द ही पुलिस इसकी गिरफ्तारी का दावा कर रही है। उपेंद्र ने तालिब को गोली मारी और उसके बाद पिस्टल हाथ में लेकर खड़ा होकर लोगों को धमकाते हुए भी दिखाई दिया जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ALSO READ: ये हैं दुनिया के 7 सबसे गरीब देश 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular