Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: कानपुर में जिंदगी और मौत से जूझ रही है बालिका,...

UP News: कानपुर में जिंदगी और मौत से जूझ रही है बालिका, दुष्कर्म के आरोपियों को पकड़ने में पुलिस नाकाम

- Advertisement -

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, कन्नौज: गुरसहायगंज कस्बा के सर्किट हाउस में रविवार को एक बालिका खून से लथपथ हालत में मिली थी। बालिका की हालत बेहद गंभीर थी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें बालिका जमीन पर तड़प रही है और लोग वीडियो बनाते नजर आए। बालिका कानपुर के अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में पुलिस छानबीन कर रही है, लेकिन सफलता नहीं मिली।

खून से लथपथ मरणासन्न हाल में मिली थी नाबालिग
गुरसहायगंज कस्बा के एक मोहल्ला निवासी गट्टा और बतासा व्यापारी की 14 वर्षीय बेटी रविवार दोपहर करीब 12 बजे बाजार गई थी। इसके बाद से वह घर नहीं लौटी थी। छानबीन के दौरान वह सर्किट हाउस में खून से लथपथ मरणासन्न हाल में वह मिली थी।

बालिका की हालत नाजुक
बालिका का कानपुर के नर्सिंगहोम में इलाज चल रहा है। परिजनों के अनुसार बालिका की हालत नाजुक है, अभी तक उसने आंखें नहीं खोलीं हैं। वहीं पुलिस ने कस्बा में जगह-जगह सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए छह युवकों से पूछताछ कर रही हैं, लेकिन आरोपियों का सुराग नहीं लगा सका।

बालिका के साथ किया गया दुष्कर्म
एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों कारे जल्द गिरफ्तार कर खुलासा किया जाएगा। गुरसहायगंज के सर्किट हाउस परिसर में 14 साल की एक बच्ची खून से लथपथ हालत में मिली थी। पुलिस की प्राथमिक जांच में दुष्कर्म कर बालिका की हत्या के प्रयास की बात सामने आई है।

यह भी पढ़ें- Ayodhya Deepotsav: नए विश्व कीर्तिमान की साक्षी बनी अयोध्या, PHOTOS में देखिए दीपोत्सव के रंग – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular