Friday, July 5, 2024
HomeKaam Ki BaatUP News: दूल्हे को पड़ा मिर्गी का दौरा! दुल्हन ने किया शादी...

UP News: दूल्हे को पड़ा मिर्गी का दौरा! दुल्हन ने किया शादी से इनकार, दुल्हन बिना लौटी बरात

- Advertisement -

UP News: (The groom had an epileptic fit! The bride refused to marry) जयमाल के दौरान अचानक दुल्हे को दौरा पड़ने पर दुल्हन ने शादी के लिए इनकार कर दिया। और जब वर पक्ष ने शादी का दबाव बनाया, तो दुल्हन ने आत्महत्या करने की धमकी दी। बस फिर वर पक्ष बारात लेकर वापस लौट गया।

 

फर्रुखाबाद जिले के मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र में जयमाल के दौरान दुल्हे का दौरा पड़ने पर दुल्हन ने शादी के लिए इनकार कर दिया। और जब वर पक्ष ने शादी का दबाव बनाया, तो दुल्हन ने आत्महत्या करने की धमकी दी। बस फिर वर पक्ष बारात लेकर वापस लौट गया। वैसे इस घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी गई।

दूल्हे को मिर्गी का दौड़ा पड़ गया

दरअसल, मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के नदसा निवासी भूरे बाथम की पुत्री शिवानी की बारात 23 फरवरी को कानपुर राज्य से आई थी। रात करीब 9 बजे की बात हैं जब जयमाल के दौरान अचानक दूल्हे को मिर्गी का दौड़ा पड़ गया और वो स्टेज पर गिर गया।

फेरों पर दुल्हन ने शादी के लिए किया इनकार

बाराती दूल्हे को उठाकर जनवासे (बारात ठहराने वाला स्थान) ले गए। करीब आधे घंटे बाद दूल्हे को होश आया और दोबारा जयमाल का कार्यक्रम संपन्न हुआ। लेकिन फिर सुबह फेरों के समय दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया। वैसे तो स्वजनों ने उसे काफी समझाया, लेकिन वो मानी नहीं। साथ ही उसने धमकी दी कि अगर जबरदस्ती की, तो वो आत्महत्या कर लेगी। काफी देर पंचायत करने के बावजूद कन्या पक्ष शादी करने के लिए तैयार नहीं हुआ। इस पर वर पक्ष बिना दुल्हन लिए ही बैरंग लौट गया।

Also Read:- UP Police Constable 2023: जल्द आने वाला है नोटिफिकेशन, जानिए आवेदन से जुडी सारी जानकारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular