Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsUP News: पत्नी को पति ले जाना चाहता था शहर, परिवार ने...

UP News: पत्नी को पति ले जाना चाहता था शहर, परिवार ने दी नामंजूरी, गुस्साए युवक ने कार से परिजनों को मारी टक्कर, फिर किया ये काम..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP News: यूपी के अमरोहा में बीते चार दिन पहले हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था। जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को कार में बिठाया। उसने पहले अपने पिता को टक्कर मारी फिर जब उसकी बहन गाड़ी के सामने आई तो उसने अपनी बहन को भी टक्कर मारते हुए तेज रफ्तार में गाड़ी ले जाकर गंगा में कूदा दी थी। दरअसल गजरौला थाना क्षेत्र के सीकरी खादर गांव में पति शाहने आलम अपनी पत्नी नाजिया को अपने साथ दिल्ली ले जाना चाहता था।

बहू को दिल्ली भेजने से मना कर रहे थे परिजन

मगर परिवार वाले बहू को दिल्ली भेजने से मना कर रहे थे। इसी विवाद में शख्स ने अपनी पत्नी को कार में बैठाया और कार को ही तिगरी गंगा में कूदा दिया था। घटना के 15 घंटे बाद गोताखोरों ने युवक की डेड बॉडी को बरामद कर लिया था। मगर पत्नी नाजिया का कोई सुराग नहीं लग पाया था।

महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

घटना के बाद से ही परिजन गोताखोरों की मदद से नाजिया की तलाश कर रहे थे। वही आज मेरठ से एसडीआरएफ की टीम भी लापता महिला की तलाश में आई थी। काफी मशक्कत के बाद टीम ने आज महिला के शव को बृजघाट के समीप से बरामद किया है। उधर पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ALSO READ: Bageshwar News: बेरोजगार संघ के युवाओं ने बागेश्वर प्रशासन और सरकार का फूंका पुतला, जाने क्या है पूरा मामला

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular