Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP News: कैदी ने योगी पुलिस की एनकाउंटर शैली पर उठाए सवाल,...

UP News: कैदी ने योगी पुलिस की एनकाउंटर शैली पर उठाए सवाल, कहा लिखकर दें नहीं मारेंगे गोली

- Advertisement -

UP News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जेल में बंद एक कैदी ने योगी सरकार की पुलिस पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं। इस कैदी का नाम रिजवान है। जो अपनी पत्नी पर तेजाब डालने के मामले में जिला जेल में पिछले 11 महीने से सजा काट रहा है।

खबर में खास:

  • कैदी को डर उसका कर दिया जाएगा एनकाउंटर 
  • CM ने पुलिस को कौन सी बूटी सुंघाई जो पैर में ही मारती है गोली-कैदी

कैदी को डर उसका कर दिया जाएगा एनकाउंटर 

यूपी पुलिस पर आरोप लगाते हुए रिजवान ने कहा कि उसका एनकाउंटर कर दिया जाएगा। इस संदेह और डर की वजह से उसने जेल में जमकर बवाल काटा। बता दें कि जेल से इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज लाए गए कैदी को चिकित्सक द्वारा किडनी में समस्या के चलते लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किए जाने पर कैदी ने जमकर किया हंगामा।

CM ने पुलिस को कौन सी बूटी सुंघाई जो पैर में ही मारती है गोली-कैदी

पुलिस पर लखनऊ ले जाते समय रास्ते में ही उसका एनकाउंटर कर देने का गंभीर आरोप लगाया। कैदी ने कहा कि सीएम योगी ने पुलिस को ऐसी कौन सी बूटी सुंघाई है जो उनके द्वारा पैर में ही गोली मारी जाती है। उस कैदी ने पुलिस से कहा कि लिखित में दें कि वो उसका रास्ते में एनकाउंटर नहीं करेंगे व सुरक्षित घर वापस लाएंगे। हरदोई के पिहानी थाना क्षेत्र का रहने वाला रिजवान अपनी पत्नी पर तेजाब डालने के मामले में जिला जेल पिछले 11 महीने से सजा काट रहा है। कोतवाली शहर पुलिस को जब इस मामले की जानकारी मिली तो उन्होंने कैदी को समझा-बुझाकर शांत कराया  और सुरक्षा का पूरा भरोसा दिया।

 Aligarh Road Accident: रोडवेज की खड़ी बस में ट्रक ने मारी टक्कर, बच्चों समेत दर्जनों यात्री घायल, 7 की हालत गंभीर

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular