Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUP News: छप्पर के नीचे चलाते थे अवैध अतास्पल, CMO ने मारा...

UP News: छप्पर के नीचे चलाते थे अवैध अतास्पल, CMO ने मारा छापा किया सिज़

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), UP News: उत्तर प्रदेश के हरदोई में छप्पर के नीच कैंसर मरीजों का इलाज किया जा रहा था। अब उस अस्पताल को सीज मारा गया। अस्पताल में कई मरीज़ मिले और इस मामले में और कार्रवाई की जा रही है।

यह है पूरा मामला

यूपी के हरदोई में टीन शेड के नीचे अवैध अस्पताल चलाया जा रहा था। इसकी सूचना जैसे ही Additional CMO को मिली तो वह अस्पताल पहुंच गए, जहां जाकर उन्होंने अस्पताल पर छापा मारा और अस्पताल को बंद करवा दिया। वहीं, ACMO ने मामले में कहा कि जरुरी कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें: UP News: सुल्तानपुर में सड़क पार कर रहे किशोर को पिकअप ने रौंदा, हुई दर्दनाक मौत

हरदोई एक्सप्रेसवे कछौना कस्बे के पास कटियामऊ गांव के बाहर मुख्य मार्ग के किनारे एक फौजी ढाबा है। इसी ढाबे के पीछे की ओर एक अस्पताल है, जिसका नाम है फौजी हॉस्पिटल। टीन शेड के नीचे अस्पताल बनाया गया, इतनी तपतपाती गर्मी के निचे कैंसर मरीज़ो का इलाज चल रहा था।

अस्पताल में मिले कुछ मरीज़

इस अस्पताल में एक मरीज पूनम थी, उसके पति के मुताबिक, कैंसर के नाम पर उनसे हर महीने 30 हजार रुपये लिए जा रहे थे साथ ही दवाई के पैसे भी अलग से लिए जा रहे थे। इसकी जानकारी किसी स्थानीय ने Deputy CMO मनोज कुमार को दी। इस अस्पताल की खबर फैलते ही पूरे इलाके में हंगामा हो गया। अस्पताल की जांच के लिए तुरंत आदेश दिए गए,जिसके बाद Deputy CMO मनोज कुमार सिंह ने CHC के अधिक्षक डॉक्टर किसलय वाजपेयी के नेतृत्व में अस्पताल पहुंच गई, जहां का नजारा देख वो लोग हैरान रह गए।

उन्होंने देखा कि अस्पताल की हालत बहुत ख़राब थी, अस्पताल के नाम पर यहां कुछ दीवारें खड़ीं हैं। अस्पताल पर मारा गया छापा। उनके मुताबिक, वहां मरीज मौजूद थे, मरीज को Community Health Center कछौना एंबुलेंस से भिजवाया।

ये भी पढ़ें: Aligarh News: नगर निगम ने मुसाफिरों को गर्मी से राहत दिलाने के लिए किया अनूठा कम, लोग कर रहे तारीफ

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular