Sunday, May 19, 2024
HomeAccident NewsUP News: BJP के इस बड़े नेता की कार हादसे में मौत,...

UP News: BJP के इस बड़े नेता की कार हादसे में मौत, महाकाल का दर्शन कर लौट रहे थे आगरा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)UP,UP News: मध्य प्रदेश के गुना में नेशनल हाइवे-46 पर हुए सड़क हादसे में उत्तर प्रदेश के बीजेपी नेता संजीव भारद्वाज की मृत्यु हो गई। संजीव भारद्वाज उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ब्रज क्षेत्र के कार्यालय प्रभारी और एबीवीपी के पूर्व क्षेत्रीय कार्यालय मंत्री थे। बीजेपी नेता संजीव भारद्वाज अपने साथियों के साथ उज्जैन से महाकाल दर्शन के बाद आगरा लौट रहे थे तभी कुंभराज थाना इलाके के खटकिया पर उनकी कार का टायर फट गया। जिससे कि उनकी कार पलट गई और इस दुर्घटना में उनकी मृत्यु हो गई।

कैसे हुआ हादसा?

इस हाादसे में संजीव भारद्वाज के साथ कार में मौजूद पुष्पेंद्र यादव, सवार श्रवण कश्यप, मुकुल फौजदार को भी चोटें आई हैं। वहीं, आगे की सीट पर बैठे ड्राइवर और विजय वर्मा ने सीट बेल्ट लगा रखा था जिससे कि उन्हें गंभीर चोटे तो नहीं आई है लेकिन वह भी अस्पताल में भर्ती हैं। पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह लगभग 5 बजे जब कार पार्वती पुल से गुजर रही थी, तभी ये हादसा हुआ।

टायर फटने से कार बेकाबू हो गई और दूसरी लेन में जाकर पलट गई। मृतक संजीव भारद्वाज उत्तर प्रदेश बीजेपी के बड़े नेताओं में से एक हैं। आगरा में भारतीय जनता पार्टी ब्रज क्षेत्र के कार्यालय प्रभारी संजीव भारद्वाज की मौत पर यूपी के बीजेपी नेताओं ने शोक जताया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी हादसे की जानकारी ली हैं।

केशव प्रसाद मौर्य ने जताया दुख

वहीं, यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी दुख जताते हुए ‘X’ (ट्विटर) पर लिखा कि भारतीय जनता पार्टी ब्रज क्षेत्र के कार्यालय प्रभारी एवं एबीवीपी के पूर्व विभाग संगठन मंत्री श्री संजीव भारद्वाज जी के आकस्मिक निधन की खबर अत्यंत दुःखद है।

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular