Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsUP News: CM Yogi को बम से उड़ाने की धमकी! मचा हड़कंप

UP News: CM Yogi को बम से उड़ाने की धमकी! मचा हड़कंप

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP News: यूपी की राजधानी लखनऊ से अभी की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां हड़कंप तब मच गया जब पुलिस कंट्रोल रूम में आए एक कॉल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। ये कॉल पुलिस कंट्रोल रूम के सीयूजी नंबर पे आया था। जिसके बाद कंट्रल रूम में तैनात पुलिसकर्मी ने तुरंत धमकी वाले नंबर की रिपोर्ट दर्ज कारई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें:- UP News: बुलंदशहर में बड़ा हादसा! नहर में गिरी बारातियों से भरी कार, तीन की मौत, कई लापता

सीएम योगी को मिली बम से उड़ाने की धमकी

आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक उधम सिंह की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है, जो पिछले रविवार को सेंट्रल जोन के महानगर कोतवाली स्थित सुरक्षा मुख्यालय में दर्ज किया गया। जानकारी के मुताबिक एसएसजी नंबर पर धमकी भरा कॉल भेजा गया था, जिसे पुलिस प्रमुख ने रिसीव किया। फोन करने वाले ने पुलिस को बताया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ा दिया जाएगा। जब पुलिस प्रमुख ने पूछा कि आप कहां से हैं?  जिसके बाद तुरंत फोन काट दिया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस अधिकारी ने तुरंत एक वरिष्ठ अधिकारी को कॉल कर इसकी सूचना दी। जिसके बाद दहशत फैल गई। फिलहाल, सुरक्षा महानिदेशालय स्थित पुलिस प्रमुख की शिकायत के आधार पर मामला खोला गया है। पुलिस और अधिकारी पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं।

ये भी पढ़ें:- Badaun News: बदायूं में रखा जाएगा छात्र-छात्राओं की सेहत का खास ख्याल, जिले में तैयार की जाएगी 65 किचन गार्डन!

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular