Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: मंत्री नंद गोपाल नंदी को मिली जान से मारने की...

UP News: मंत्री नंद गोपाल नंदी को मिली जान से मारने की धमकी, हरकत में प्रशासन, पुलिस जांच में जुटी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), UP News: उत्तर प्रदेश शासन में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी (Cabinet Minister Nand Gopal Nandi) को जान से मारने की धमकी मिली है। इस बात की जानकारी सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई है। वहीं सुरक्षा में तैनात कर्मियों में हड़कंप मच गया है। बताया गया कि नंदी को जान से मारने के लिए चार अलग-अलग नंबरों से कॉल आई है। ये कॉल उनके कार्यालय के बेसिक टेलिफोन पर की गई। इस कॉल को दफ्तर में तैनात समीक्षा अधिकारी शैलेंद्र सिंह ने रिसीव की, जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना मंत्री को दी है। इस मामले में लखनऊ के हजरत गंज थाना क्षेत्र में शिकायत दर्ज कराई गई है। वहीं मामले का संज्ञान लेकर पुलिस जांच में जुट गई है।

19 अप्रैल को आई थी कॉल

जानकारी के अनुसार कॉल करने वाले ने अलग-अलग 4 नंबरों का प्रयोग किया है। जिस नंबर का प्रयोग किया है उसमे 3 मोबाईल नंबर हैं तो वहीं 1 बेसिक फोन का नंबर है। पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। अधिकारी ने बताया कि कॉल 19 अप्रैल को दफ्तर के नंबर पर आई थी। इस मामले में लिखित शिकायत हजरतगंज थाने में दी गई। वहीं शिकायत को डाक के माध्यम से भेजा गया। 3 मई को पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज की है। वहीं अब जांच की जा रहा है।

पुलिस जांच में जुटी

नंदी के दफ्तर के फोन पर उनको जान से मारने की धमकी देने वाले को पुलिस नंबरों के आधार पर तलाश रही है। पुलिस का कहना है कि जिन भी 4 नंबरों से कॉल आई है उसके बारे में जानकारी प्राप्त करने की कयावाद जारी है। वहीं नंबरों के आधार पर धमकी देने वाले तक पुलिस पहुंचने की कोशिश कर रही है। पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि जल्द से जल्द ही आरोपियों को ढूंढ निकाला जाएगा।

Also Read:

UP Nikay Chunav: सीएम योगी करेंगे चार जिलों में जनसभा, दूसरे चरण के लिए बीजेपी की खास रणनीति

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular