Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP News: भदोही में तीन बाइक सावरों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक...

UP News: भदोही में तीन बाइक सावरों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

- Advertisement -

India News UP इंडिया न्यूज),UP News: भदोही जनपद में उस समय हड़कंप मच गया जब तीन लोगों पर कुछ लोगों के द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई । देर रात करीब 12 बजे यह घटना हुई बताया जाता है कि इस फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

7 संदिग्ध लोगों को हिरासत में 

घटना ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के हरिहरपुर शुकुलपुर गांव की है शेषधर शुक्ला, राकेश और अनिश शुक्ला के ऊपर हमला हुआ है। पुलिस के मुताबिक पुरानी रंजिश को लेकर हमला होने की आशंका जताई जा रही है । पिछले वर्ष गांव में एक हत्या हुई थी उसी हत्या से इस मामले को भी जोड़कर देखा जा रहा है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि मामले में जांच पड़ताल की जा रही है । 7 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है।

ALSO READ: ये है दुनिया का सबसे बड़ा रेल नेटवर्क वाला देश

एक व्यक्ति की मौत

जिनसे पूछताछ की जा रही है। भदोही एसपी ने बताया कि इस मामले में शेषधर शुक्ला नाम के व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि दो लोग घायल हुआ है। इनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। क्राइम ब्रांच समेत पुलिस की कई टीमें मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

ALSO READ: UP Lok Sabha Election Voting Live: यूपी की 13 सीटों पर वोटिंग शुरू, PM मोदी समेत इन उम्मीदवारों के भाग्य का होगा फैसला

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular