Saturday, July 6, 2024
HomeAccident NewsUP News: दो भाईयों सहित तीन को गड़ी ने कुचला, 2 लोगों...

UP News: दो भाईयों सहित तीन को गड़ी ने कुचला, 2 लोगों की दर्दनाक मौत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक दुखद खबर सामने आ रही है। यहां कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर खागा कोतवाली इलाके के बाला पुरवा मजरे उमरा गांव के सामने ट्रैक्टर की मरम्मत कर रहे दो भाईयों समेत 3 लोगों को तेज रफ्तार वाहन ने कुचल दिया। इस हादसे में 2 युवकों की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। इस घटना की सूचना मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे।

ऐसे हुआ हादसा

सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के इरादतपुर धरमंगदपुर गांव निवासी रिंकू यादव (27) अपने बड़े भाई जनेश उर्फ कज्जल यादव (35) और दोस्त हथगाम थाना क्षेत्र के बिछड़ गांव निवासी शंकर रैदास (40) के साथ लौट रहा था। शामिल हुए। रविवार की रात आस्था लाड़-प्यार से घर लौट रहा था। वह रिंकू यादव और शंकर के साथ मिलकर घरों में कतरनी आदि का काम करता है। रात करीब साढ़े 11 बजे बाला गांव के पास एक रिश्तेदार अचानक रुका और रिंकू ने अपने चाचा को हाईवे के किनारे खड़ा कर दिया। तीन लोग सड़क किनारे से खूंटी की ओर चले गये।

ALSO READ: UP News: पति नहीं लाया कुरकुरे तो पत्नी गई मायके, पुलिस मामला सुलझाने में नाकाम

अज्ञात वाहन ने तीनों को मारा टक्कर 

इसी बीच मुजफ्फरपुर की ओर से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने तीनों को टक्कर मार दी और कुचलते हुए निकल गया. हादसे में रिंकू यादव और उनके दोस्त शंकर रैदास की मौत हो गई, जबकि जनेश नायक कज्जल घायल हो गए. दुर्घटना की खबर समुद्री डाकू पुलिस अधिकारियों को भेज दी गई ताकि उन्हें छापे और अवशेषों के बारे में सूचित किया जा सके। दोनों सैनिक अपने सहयोगियों और घायल जनेश के साथ गठबंधन में आते हैं। जहां से उनका हवाला दिया गया. इजाज़त ने उन्हें फ़ैज़ाबाद में एक निजी अस्पताल परिचारक के रूप में नौकरी दिला दी। इस हत्याकांड में रिंकू के चाचा सुमेर सिंह ने जमकर हंगामा मचाया था. इंस्पेक्टर खागा तेज बहादुर सिंह ने बताया कि क्रशर वाहनों के लिए बाजार तैयार किया जा रहा है।

ALSO READ: UP News: पति नहीं लाया कुरकुरे तो पत्नी गई मायके, पुलिस मामला सुलझाने में नाकाम

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular