Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsUP News: गंगा में तीन युवको की डूबने से मौत, रानी घाट...

UP News: गंगा में तीन युवको की डूबने से मौत, रानी घाट पर हुआ हादसा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: वाराणसी में गंगा में नहाते समय तीन युवकों की डूबने से मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। नहाते समय एक दोस्त गहरे पानी में चले जाने से डूबने लगा तो उसे बचाने के लिए एक-एक कर तीनों डूब गये। जबकि दो दोस्त डरकर मौके से भाग गए।

ये है पूरा मामला

सभी युवक चंदौली के रहने वाले थे। काशी में घूमते-घूमते देर रात सभी लोग रानी घाट पहुँचे। हादसे के वक्त कुल पांच युवक साथ गए थे, लेकिन तीन को डूबता देख बाकी दो वहां से भाग गए। घटना के बाद घाट पर मौजूद नाविकों ने पुलिस को सूचना दी। मंगलवार की सुबह आदमपुर पुलिस ने निजी गोताखोरों और एनडीआरएफ की मदद से तीनों युवकों के शव को बाहर निकालकर पंडित दीनदयाल उपाध्याय जिला अस्पताल, पांडेयपुर भेजा। घटना की जानकारी मिलने के बाद मृत युवक के परिजन रोते-बिलखते अस्पताल पहुंचे। घर के बच्चों का शव देखकर परिजनों की हालत खराब हो गई।

ये भी पढ़ें: UP News: 10वी के बोर्ड में फेल हुई छात्रा, बहन ने चिढ़ाया… तो खाया जहर

लकी, सन्नी और साहिल को तैरना नहीं आता था

आदमपुर वीरेंद्र सोनकर इंस्पेक्टर ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद युवकों के शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे। मृतकों में हनुमानपुर डीडीयू नगर निवासी सन्नी (19), लकी प्रसाद (17) और साहिल (18) शामिल हैं। घटना के वक्त उसके साथ उसके दो अन्य दोस्त सिट्टू और रितेश भी मौजूद थे।

अपने दोस्तों को डूबता देख दोनों घबरा गए और मौके से भाग गए। राजघाट की तुलना में रानी घाट, सक्का घाट, प्रह्लाद घाट, गोला घाट और त्रिलोचन घाट पर पानी अधिक गहरा है। जिससे तैराकी न जानने वाले लोगों की मौत हो जाती है। लकी, सन्नी और साहिल को भी तैरना नहीं आता था।

ये भी पढ़ें: एक सिनेमा थियेटर खोलने में कितना खर्च आता है? कैसे खोल सकते हैं, जानिए

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular