Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime NewsUP News: प्रेमी के साथ गई पत्नी को वापस पाने के बेटे...

UP News: प्रेमी के साथ गई पत्नी को वापस पाने के बेटे को लेकर हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ा युवक, जमकर किया हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Amroha News: यूपी के अमरोहा में प्रेमी के साथ गई पत्नी को वापस पाने के लिए पति बेटे को लेकर बिजली के हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ गया। पत्नी को खुद को न सौंपे जाने पर कूद कर जान देने की धमकी दी। पुलिस को जानकारी मिली तो हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ढाई घंटा की मशक्कत के बाद उसे समझा कर नीचे उतारा। बाद में पत्नी को उसके साथ घर भेज दिया।

ये है पूरा मामला

दरअसल पूरा मामला अमरोहा के नौगांवा सदात थाना इलाके के हादीपुर कलां गांव का है। यहां एक युवक की पत्नी कुछ दिन पहले अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। इसके बाद पुलिस ने पति की तहरीर पर इस प्रकरण में मुकदमा भी दर्ज कर लिया था। शुक्रवार को मामले में महिला की कोर्ट में पेशी होनी थी, उसे बयान दर्ज करवाना था। लेकिन उसने कोर्ट में आने से मना कर दिया। युवक के मुताबिक उसकी पत्नी ने घर आने के लिए साफ मना कर दिया है।

युवक अपनी पत्नी के साथ करता था मारपीट

मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो युवक अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। इसके बाद उसकी किसी दूसरे युवक से बातचीत होने लगी और वो घर छोड़कर चली गई। अब पत्नी के नहीं आने से नाराज पति अपने बेटे संग बिजली के टावर पर चढ़ गया और लोगों से अपनी पत्नी को वापस दिलाने की गुहार लगाने लगा। युवक के हाई वोल्टेज ड्रामे को देखते हुए आसपास काफी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही सीओ, एसएचओ और दमकल विभाग की टीम मौके पर आ गई। करीब 3 घंटे बाद युवक पुलिस की बात मानकर नीचे उतरा गया।

ALSO READ: Anantnag Encounter: अनंतनाग एनकाउंटर पर सीमा हैदर का फूटा गुस्सा, पाकिस्तान की जनता को लेकर कहीं ये बात..

निठारी मामला: कोली व पंढेर को फांसी की सजा के खिलाफ कोर्टा ने रखा अपना फैसला सुरक्षित, आरोपियों ने घटना को लेकर क्या कहा?

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular