Friday, July 5, 2024
Homeआजमगढ़UP NEWS: पति को फसाने के लिए पत्नी ने खेला गजब खेल,...

UP NEWS: पति को फसाने के लिए पत्नी ने खेला गजब खेल, पति को हत्या के आरोप में फसाया

- Advertisement -

(UP NEWS: To trap her husband, the wife played a strange game, framed the husband on the charge of murder) आजमगढ़ जिले में जिस पत्नी की हत्या के आरोप में पति 13 महीने तक जेल में बंद रहा। वह पत्नी अब जिंदा हालत में मिली है। जेल से जमानत पर छूटने के बाद पति ने स्वयं पत्नी को खोज निकाला। अब पत्नी के ऊपर झूठी रिपोर्ट लिखाने का मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। जिले के जीयनपुर कोतवाली अंतर्गत मसोना सुखपुर गांव के रहने वाले दीपू की शादी वर्ष 2019 में मऊ जनपद के घोसी थाना अंतर्गत छोटीडाँड़ी गांव की रहने वाली रुचि के साथ हुई थी। बताया जा रहा है कि शादी होने के बाद पति पत्नी में किसी बात को लेकर अनबन हो गई।

खबर में खास: 

  • हत्या के आरोप में पति 13 महीने तक जेल में बंद रहा
  • पत्नी अब जिंदा हालत में मिली
  • पति ने स्वयं पत्नी को खोज निकाला

संदिग्ध हालत में ससुराल से लापता हो गई

आपको बता दे कि रूचि दोबारा अपने ससुराल में आई तो लेकिन एक सप्ताह तक ससुराल में रहने के बाद वह संदिग्ध हालत में ससुराल से लापता हो गई। दीपू और उसके घर वाले उसकी काफी खोजबीन किये। लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। इधर बेटी के गायब होने की सूचना जब उसके मां-बाप को मिली तो रुचि की मां ने जीयनपुर कोतवाली में दीपू उसके पिता तथा दीपू के भाभी के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया। दीपू की सास के द्वारा मुकदमा दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने दीपू को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया।

वैधानिक कार्यवाही की जाएगी

इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने कहा है कि युवक द्वारा थाना जीयनपुर में एप्लीकेशन दे दिया गया है। पत्नी रूचि सहित चार लोगों के खिलाफ थाना जीयनपुर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है तथा जो इसमें दोषी पाया जाएगा। उसके विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

READ ALSO: ROORKEE NEWS: होली पर दोस्तों के साथ नहाने गए युवक गंगनहर में डूबे, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया आरोप

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular