Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: प्रदेश में स्वतंत्रता दिवस पर शान से लहराया तिरंगा, ताजनगरी...

UP News: प्रदेश में स्वतंत्रता दिवस पर शान से लहराया तिरंगा, ताजनगरी में भी विदेशी मेहमानों ने मनाया आजादी का पर्व

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज़ ),UP News: जिले में आज आजादी के अमृत महोत्सव पर शान से लहराया तिरंगा। जिलाधिकारी जसजीत कौर ने कलेक्ट्रेट और एसपी सोमेन वर्मा ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय एवं पुलिस प्रशिक्षण केन्द्र के अधीक्षक बृजेश शुक्ला ने यश कॉन्वेंट स्कूल एवं अंकुर कौशिक ने विकास भवन में किया स्वतंत्रता दिवस के अवसर‌ पर‌ ध्वजारोहण। तिरंगा को सलामी देकर लिया गया राष्ट्रीय एकता में सहभागिता का संकल्प।

आजादी के अमृत महोत्सव पर शहीदों को किया याद

जिले के आलाधिकारियों- कर्मचारियों जनप्रतिनिधियों ने आजादी के अमृत महोत्सव पर शहीदों को याद करते हुए उनके चित्रों एवं प्रतिमाओं पर नमन कर पुष्प अर्पित किए।स्वतंत्रता दिवस पर विद्यालयी बच्चों एवं अवधी कलाकारों ने शहर के पं राम नरेश त्रिपाठी सभागार में प्रस्तुत किये विविध कार्यक्रम।

देश की तरक्की का रास्ता गांव ब्लॉक और तहसील से होकर ही जाता

मुज़फ्फरनगर मे कचहरी परिसर स्थित जिलाधिकारी न्यायालय पर डीएम अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने ध्वजा रोहण कर राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी और डीएम अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने कलेक्ट्रेट के सभी अधिकारियों में कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि देश की तरक्की का रास्ता गांव ब्लॉक और तहसील से होकर ही जाता है। डीएम में कर्मचारी और अधिकारियों को हिदायत देते हुए कहा कि यदि वह अपना काम कर्तव्य निष्ठा और ईमानदारी से करेंगे तो निश्चित ही तरक्की करेगा।

स्वतंत्रता सेनानियों की याद में किया जा रहा

जिलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगाली ने कहा कि पिछले 1 हफ्ते से जनपद में स्वतंत्रता दिवस को लेकर लगातार कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं उन्होंने कहा कि आज मेरठ रोड स्टेशन नुमाइश ग्राउंड में आज एक बहुत ही भव्य कार्यक्रम स्वतंत्रता सेनानियों की याद में किया जा रहा है।

Also Read: Independence Day 2023: स्वतंत्रता दिवस पर सीएम योगी का युवाओं को तोहफा! एक करोड़ लोगों को देंगे नौकरी और…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular