Saturday, July 6, 2024
HomeLatest NewsUP News: पत्नी की मौत का गम नहीं कर सका बर्दाश्त, चिता...

UP News: पत्नी की मौत का गम नहीं कर सका बर्दाश्त, चिता पर लिटाते ही पति ने भी त्यागे प्राण

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज ), UP News: उत्तरप्रदेश के Jalaun से एक बेहद दुःख दाई खबर सामने आई है जहा पत्नी को चिता पर लिटाया गया, उसी समय पति की भी मौत हो गई। बुजुर्ग व्यक्ति अपनी पत्नी की मौत का गम बर्दाश्त नहीं कर सका और कुछ घंटों बाद ही उसकी मौत हो गई।

यह है पूरा मामला

जालौन से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई, जहां एक बुजुर्ग व्यक्ति अपनी पत्नी की मौत का गम बर्दाश्त नहीं कर सका और कुछ घंटे बाद उसकी भी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार दे रही है 75 हजार रुपए का इनाम

जैसे ही पत्नी को चिता पर लिटाया गया, उसी समय पति ने भी दम तोड़ दिया। इस घटना से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। वहीं इलाके के लोग पति-पत्नी के प्यार की मिसाल दे रहे हैं। फिलहाल घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

दरअसल, पूरा मामला जालौन शहर के मोहल्ला हिरदेश का है, जहां मगनलाल प्रजापति (78) अपनी पत्नी पार्वती देवी (74) और अपने तीन बेटों अनूप, अशोक कुमार और अरुण कुमार के साथ रहते थे। पूरा परिवार हंसी-खुशी जीवन यापन कर रहा था। लेकिन पिछले कुछ दिनों से पड़ रही भीषण गर्मी के कारण मगनलाल की पत्नी पार्वती को बुखार आ गया और उनकी हालत बिगड़ने लगी।

पति- पत्नी का साथ किया अंतिम संस्कार

पत्नी का शव घर पहुंचते ही वह टूट गए। अंतिम विदाई के समय उनकी हालत भी बिगड़ने लगी। वह श्मशान घाट नहीं जा सके। इसी बीच जैसे ही उनकी पत्नी पार्वती देवी को श्मशान घाट पर चिता पर लिटाया गया, घर में गमगीन बैठे उनके पति मगनलाल की मौत हो गई। घाट पर मौजूद बेटों को जैसे ही खबर मिली, वह घर पहुंच गए। अंत में पति-पत्नी का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया।

ये भी पढ़ें: UP News: गर्मी से हुई कॉन्स्टेबल की मौत, वीडियो बनाता दिखा दरोगा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular