Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsUP News: फतेहपुर में अज्ञात वाहन ने किसान को मारी टक्कर, मौके...

UP News: फतेहपुर में अज्ञात वाहन ने किसान को मारी टक्कर, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP News: फतेहपुर जिले में सड़क हादसे में कई लोगों को जान गंवानी पड़ी है। वही जिले में कई जगहों पर सड़क न बनने पर ग्रामीणों का विरोध प्रदर्शन चल रहा है और जहां पर सड़कों को नवीनीकरण किया गया है। वहां पर रोजाना एक्सीडेंट होते हैं। ललौली से बिंदकी रोड पर कई एक्सीडेंट हो चुके हैं। जिसमें कई लोगों की जाने जा चुकी हैं। ललौली से बंधवा तक 2 दिन में दो एक्सीडेंट हुए हैं। जिसमें एक महिला और एक पुरुष को जान गंवानी पड़ी। बता दे की शनिवार को सुबह 8 बजे के आसपास ललौली थाना क्षेत्र के महाखेड़ा निवासी शिवकरण शर्मा उम्र 52 वर्ष अपने कमानी मिस्त्री दो बेटों को खाना लेकर बंधवा आया था।

ऐसे हुआ हादसा

कुछ देर बाद वापस बंधवा से अपने गांव महखेड़ा साइकल से जा रहा था। अपने बेटों को खाना देकर दुकान से कुछ ही दूरी निकला था कि ललौली से बहुआ की ओर जा रही तेज रफ्तार अज्ञात बोलेरो ने साइकिल सवार को रौंदते हुए फरार हो गया। साइकिल सवार शिवकरण शर्मा की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। पत्नी कुसुम व परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। इस घटना की जानकारी पर ललौली पुलिस मौके पर पहुंची तो ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और शव को उठाने से मना कर दिया। और अज्ञात वाहन को पकड़ने व मुआवजा की मांग पर आड़े रहे। जिससे रोड पर ढाई घंटा लंबा जाम लगा रहा।

ALSO READ: 15000 रुपए बन जाएंगे पूरे 42 लाख रुपए, घर बैठे-बैठे करना है ये काम

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

माहौल को नियंत्रण रखने के लिए जिले के कई थानों की पुलिस व दंगा नियंत्रण कर्मी भी मौजूद रहे। ललौली इंस्पेक्टर तारकेश्वर राय और क्षेत्राधिकार होरीलाल सिंह ने परिजनों व ग्रामीणों को समझा बूझकर हर संभव मदद करने व एक्सीडेंट करके भागे अज्ञात वाहन को पकड़ने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया फिर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ALSO READ: 50 रुपए जमा कर पाए लाखों रूपए, हर किसी को नहीं पता ये स्कीम

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular