Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: नैमिषारण्य धाम में अखिलेश यादव ने की पूजा अर्चना, बीजेपी...

UP News: नैमिषारण्य धाम में अखिलेश यादव ने की पूजा अर्चना, बीजेपी पर बोला करारा हमला, कहा गुंडो का राज कायम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), UP News: आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सीतापुर के दौरे पर रहे। उन्होंने यहां पर नैमिषारण्य धाम में पूजा अर्चना की। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इस दौरान बीजेपी पर भी हमला बोला। अखिलेश यादव कल सीतापुर में होने वाले दो दिवसीय समाजवादी प्रशिक्षण शिविर के आखिरी दिन कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। वहीं इस कार्यक्रम में आज तमाम सपा के नेताओं ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

बीजेपी पर बोला हमला

अखिलेश यादव ने कहा कि “सबसे पहले मैं अपनी पार्टी के सभी नेताओं का ख़ासकर सीतापुर के नेताओं का धन्यवाद और आभार प्रकट करूंगा कि ऐसे पवित्र स्थान पर उन्होंने ये समाजवादी पार्टी के शिविर का आयोजन किया इसके लिए मैं उन्हें बहुत बधाई देता हूं। इस पवित्र तीर्थ स्थान पर खड़े होकर मैं यही कह सकता हूं कि असुर वही हैं जो अत्याचार कर रहे हैं। यह स्थान हमें वो पौराणिक याद दिलाता है कि असुरों का असर भी यहां पर नहीं हुआ।”

प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त

सपा के मुखिया ने सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि “50 किलो चांदी पकड़ी गई चोरी की और बरामद कहां हुई एक पुलिस वाले के घर पर। यह कैसा स्टेट बना दिया? इस प्रदेश में क्या हो रहा है? जेल में हत्या, फिर जेल में हत्या, कचहरी में हत्या और प्रेस के सामने हत्या। क्या यही उत्तर प्रदेश का लॉ एंड ऑर्डर है?”

Also Read:

Lucknow: ‘मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना’ की मदद से लोक सेवा आयोग की परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों का सीएम ने किया सम्मान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular