Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: 7,182 ANM स्वास्थ्य कर्मियों को सीएम योगी ने वितरित किया...

UP News: 7,182 ANM स्वास्थ्य कर्मियों को सीएम योगी ने वितरित किया नियुक्ति पत्र, बोले, चयन प्रक्रिया में धांधली नहीं होगी बर्दास्त

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), UP News: सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक बड़ी सौगात दी है। उन्होंने प्रदेश में 7,182 ANM स्वास्थ्य कर्मियों को नियुक्ति पत्र बांटा। सीएम ने इस दौरान सरकार की तमाम उपलब्धियों को गिनाया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में अब पारदर्शी तरीके से चयन प्रक्रिया होती है। उन्होंने इस दौरान पिछले कुछ समय में हुई चयन प्रक्रियाओं के बारे में भी बताया।

क्या बोले सीएम योगी

नियुक्ति वितरण कार्यक्रम में सीएम योगी ने कहा कि ” उत्तर प्रदेश 25 करोड़ की आबादी का राज्य है और चयन की प्रक्रिया में कुछ लोग बाधा डालने का प्रयास करते हैं। पिछले 6 वर्ष में किसी भी चयन की प्रक्रिया में हमने किसी प्रकार की धांधली, अव्यवस्था या भ्रष्टाचार को किसी भी स्थिति में स्वाकार नहीं किया।”

वहीं उन्होंने कहा कि विगत 06 वर्षों में किसी भी चयन प्रक्रिया में हम लोगों ने किसी भी प्रकार की धांधली, अव्यवस्था, अराजकता, भ्रष्टाचार को स्वीकार नहीं किया। अब तक लगभग 06 लाख भर्ती की प्रक्रिया को हम लोग पूरा करने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था हमारे लिए पूरा देश एक परिवार है, हम किसी के साथ भेदभाव नहीं कर सकते। उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री जी के विजन के अनुरूप ‘सबका साथ, सबका विकास’ के भाव को पूरी ईमानदारी के साथ लागू किया गया।

मिशन रोजगार में एक बड़ी पहल

एक-दो वर्ष के अंदर ही उत्तर प्रदेश यह घोषित कर देगा कि इंसेफेलाइटिस का उन्मूलन कर दिया गया है। आज 7,182 नियुक्ति पत्र एएनएम स्वास्थ्य कार्यकर्त्रियों को वितरित किए जा रहे हैं। इतनी बहनों को एक साथ नियुक्ति पत्र मिलना यह हमारे लिए मिशन रोजगार के साथ मिशन शक्ति को भी प्रोत्साहित करने का एक सशक्त माध्यम बना है। यह देश व दुनिया के लिए मॉडल होगा।

Also Read:

Hapur News: हापुड़ में मंदिर में नमाज पढ़ने का मामला आया सामने, पुलिस सतर्क, सुरक्षा बल तैनात

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular