Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsUP News : शव को रातभर रौंदती रही गाड़ियां, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर...

UP News : शव को रातभर रौंदती रही गाड़ियां, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बिखरे चिथड़े

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज), UP News : उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक शव को रात भर कई कारें कोहरे के कारण कुचलती रही। माना जा रहा है कि किसी वाहन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गयी।

जानकारी के मुताबिक, व्यक्ति के शरीर के हिस्से सड़क पर बिखरे हुए थे, पहियों के नीचे कुचले गए थे, जिससे पुलिस को 500 मीटर की दूरी तक फैले शरीर के हिस्सों को इकट्ठा करने के लिए फावड़े का इस्तेमाल करना पड़ा।

पुलिस केवल एक अक्षुण्ण उंगली ही बरामद कर सकी। अब उन्हें उम्मीद है कि उंगलियों के निशान से फॉरेंसिक टीम को पीड़िता की पहचान करने में मदद मिलेगी। घटनास्थल के चौंकाने वाले फुटेज में एक जूता भी दिखाई दे रहा है जो जाहिर तौर पर पीड़ित का है।

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि शव एक्सप्रेसवे पर कितने समय तक पड़ा रहा और वाहन वहां से क्यों नहीं हटे, उत्तर भारत में घने कोहरे की स्थिति के कारण ड्राइवरों को स्पष्ट रूप से देखने में दिक्कत हो सकती है। इसके अलावा, एक्सप्रेसवे पर कारों की औसत गति लगभग 100 किमी प्रति घंटा है और उस गति से अचानक चलना जोखिम भरा है, खासकर रात के दौरान कोहरे की स्थिति में।

इंस्पेक्टर देवेन्द्र सिंह ने बताया कि शव किसी 40 वर्षीय व्यक्ति का प्रतीत हो रहा है। अभी तक इसकी पहचान नहीं हो पाई है। किसी वाहन से कुचले जाने के बाद यह बुरी तरह क्षत-विक्षत हो गया था। अधिकारी ने बताया कि शरीर के अंग सड़क पर फंस गए थे, इसलिए पुलिस को उन्हें इकट्ठा करने के लिए फावड़े का इस्तेमाल करना पड़ा।

ALSO READ:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular