Tuesday, May 14, 2024
HomePoliticsयूपी न्यूज़: जब सहारनपुर के पूर्व विधायक बोले- मुसलमानों के लिए कांग्रेस...

यूपी न्यूज़: जब सहारनपुर के पूर्व विधायक बोले- मुसलमानों के लिए कांग्रेस ही एकमात्र विकल्प

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), यूपी न्यूज़: मुसलमानों के लिए कांग्रेस ही एकमात्र विकल्प है। मुजफ्फरनगर में कांग्रेस नेता अब्बास अली खान के आवास पर बोलते हुए इमरान मसूद ने कहा कि आधुनिक समय में भी दो विचारधाराएं हैं।

एक विकल्प कांग्रेस के साथ काम करना है

सहारनपुर के पूर्व विधायक इमरान मसूद ने कहा कि अब मुसलमानों के एकजुट होने और कांग्रेस का समर्थन करने का समय आ गया है। मुसलमानों के लिए कांग्रेस ही एकमात्र विकल्प है। मुजफ्फरनगर में कांग्रेस नेता अब्बास अली खान के आवास पर बोलते हुए इमरान मसूद ने कहा कि आधुनिक समय में भी दो विचारधाराएं हैं। एक विकल्प कांग्रेस के साथ काम करना है और दूसरा विकल्प बीजेपी के साथ काम करना है।

2024 के चुनाव निश्चित रूप से चीजें बदल देंगे

उन्होंने कहा कि मुस्लिम, दलित और ब्राह्मण परंपरागत रूप से कांग्रेस के मतदाता हैं। अगर मुस्लिम संसद में लौटेंगे तो ब्राह्मण, दलित और अन्य पिछड़े वर्ग भी संसद में लौटेंगे। देश इस समय बदलाव के दौर से गुजर रहा है और 2024 के चुनाव निश्चित रूप से चीजें बदल देंगे।

अभी तक कांग्रेस में शामिल नहीं हुए

हालांकि इमरान मसूद अभी तक कांग्रेस में शामिल नहीं हुए हैं, लेकिन उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने के संकेत दिए हैं। शमशुलजमां, कृष्ण अवतार शर्मा, दानिश, राजू, आरिफ आदि मौजूद रहे।

Also Read: Gorakhpur: बदले का अनोखा तरीका! रची रंगदारी की ऐसी साजिश, हर कोई रह गया हैरान, पुलिस ने मामले से उठाया पर्दा 

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular