Thursday, July 4, 2024
HomeIncidentUP News: पति नहीं लाया कुरकुरे तो पत्नी गई मायके, पुलिस मामला...

UP News: पति नहीं लाया कुरकुरे तो पत्नी गई मायके, पुलिस मामला सुलझाने में नाकाम

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: आगरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पति ने कुरकुरे का पैकेट लाने से इनकार कर दिया तो पत्नी नाराज हो गई और अपने मायके चली गई। पति का कहना है कि उसकी पत्नी रोज कुरकुरे मांगती है।मैं रोज-रोज कुरकुरे लाते-लाते थक गया हूं।

ये है पूरा मामला

यूपी के आगरा में 5 रुपये का कुरकुरे का पैकेट नहीं मिलने पर पत्नी नाराज हो गई। पति का कहना है कि उसकी पत्नी रोज कुरकुरे मांगती है. मैं रोज-रोज कुरकुरे लाते-लाते थक गया हूं। उधर, कुरकुरे न मिलने से नाराज पत्नी ने पति की शिकायत पुलिस से कर दी। पुलिस ने इस शिकायत को परिवार परामर्श केंद्र भेज दिया है. केंद्र पर पति-पत्नी की काउंसिलिंग की गई, दोनों को अगली तारीख दी गई है। आपस में शांति बनाने की सलाह दी गयी है।

ये भी पढ़ें: CBSE बोर्ड के 12वीं के परिणाम जारी, ऐसे करें चेक

हर दिन एक पैकेट कुरकुरे की डिमांड रहती थी

जानकारी के मुताबिक, शाहगंज थाना क्षेत्र निवासी लड़की की शादी सदर थाना क्षेत्र निवासी एक लड़के से हुई थी। दोनों की शादी 2023 में हिंदू रीति-रिवाज से हुई थी। शादी के बाद दोनों खुशी-खुशी साथ रह रहे थे। लेकिन पत्नी की ज्यादा कुरकुरा खाना खाने की आदत ने दोनों के बीच विवाद पैदा कर दिया।

आरोप है कि पत्नी अपने पति से रोजाना ऑफिस से घर आते समय कुरकुरे का एक पैकेट लाने की मांग करती थी। लेकिन एक दिन पति कुरकुरे लाना भूल गया जिससे पत्नी नाराज हो गई। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। पत्नी नाराज होकर मायके चली गई, वह पिछले डेढ़ माह से मायके में ही रह रही है।

ये भी पढ़ें:  UP News: सिपाही ने प्रेमिका के खातिर रची साज़िश, जानें क्या है मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular