Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsUP News: गुटखा खाकर पत्नी चलती है बुलेट, गुस्से में पति पहुंचा...

UP News: गुटखा खाकर पत्नी चलती है बुलेट, गुस्से में पति पहुंचा थाने; फिर….

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: यूपी (UP News) में पत्नी के बुलेट चलाने के शौक से परेशाने पति ने थाने में शिकायत कर दी। इतना ही नहीं उसने बताया की पत्नी के महंगे-महंगे शौक के चलते कर्जदार होता जा रहा है। वह दिन भर गुटखा चबाती है और सड़कों पर बुलेट से फर्राटे भरती हुई घूमती है।

आगरा जिले का है मामला

यह अजीबो-गरीब मामला प्रदेश (UP News) के आगरा जिले का है। जहां पति अपनी पत्नी को गुटखा खाने से मना करने पर झगड़ा करती है। उनके मुताबिक, पति-पत्नी को गुटखा खाकर बुलेट चलाने का शौक है। यही शौक अब दोनों के बीच विवाद बन गया है।

कर्जदार बना पति

पति ने परिवार परामर्श केंद्र में शिकायत दर्ज कराई है कि वह अपनी पत्नी के महंगे शौक के कारण कर्जदार होता जा रहा है, लेकिन पत्नी अपने शौक नहीं छोड़ रही है और पति अब अपनी पत्नी के साथ रहने को तैयार नहीं है। जिसके बाद पत्नी ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने मामले को परिवार परामर्श केंद्र में स्थानांतरित कर दिया है।

ये भी पढ़ें:- 4 दिन पहले हुई शादी, फिर बाथरूम में पड़ा मिला शव

जानकारी के मुताबिक, साल 2020 में दोनों की शादी बड़े धूमधाम से हुइ थी। शादी के कुछ दिनों पर पत्नी को गुटखा खाने की लत लग गई। साथ ही गुटखा खाने के बाद उसे बुलेट चलाने का शौक है। वहीं, पति जगदीशपुरा स्थित एक जूता फैक्ट्री में कर्मचारी है। वह 300 रुपये प्रतिदिन की दर से काम करते हैं। उसकी आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी नहीं है।

पत्नि पुराने घर में नहीं रहना चाहती

पति ने बताया कि वह माता-पिता पुराने मकान में रहते हैं। लेकिन लड़की पुराने घर में नहीं रहना चाहती। उसके पिता ने एक मकान बनाकर युवक को रहने के लिए दिया था, जहां पत्नी अपने पति से आए दिन गुटखा और बुलेट में पेट्रोल डलवाने के लिए पैसे मांगती है। वहीं, पति को हर दिन पैसे देने की चिंता सताने लगी।

बुलेट मेरे पिता की है, इसलिए मैं बुलेट चलाती हूं

वहीं, पत्नी का कहना है कि पति ने अपनी जमीन बेच दी है और मेरे परिवार वालों ने प्लॉट लेकर मकान बना लिया है, इसलिए मैं चाहती हूं कि पति मेरे साथ रहे। वे किसके लिए लड़ रहे हैं, बुलेट मेरे पिता की है, इसलिए मैं बुलेट चलाती हूं। मेरा गुटखा खाने का शौक शादी से पहले का है, जो मैंने शादी के वक्त अपने पति को बताया था। मैं अपने शौक नहीं छोड़ सकती।

बता दें कि परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर डॉ. सतीश खिरवार ने बताया कि युवक का कहना था कि पत्नी बुलेट चलाती है और गुटखा खाती है। मैं इसके लिए भुगतान कैसे करूंगा? वहीं लड़की ने बताया कि वह पहले से ही गुटखा खाती थी। अब इसे धीरे-धीरे कम कर दिया गया है। फिलहाल दोनों को दोबारा अलग तारीख पर बुलाया गया है।

ये भी पढ़ें:- Lok Sabha Elections: चुनाव प्रचार के दौरान ओम प्रकाश राजभर ने दिखाई मंत्रीपद की धौंस, कही ये बात

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular