Monday, July 1, 2024
HomeCrime NewsUP News: गवाह को रखा भूखा प्यासा, हुई मौत परिवार ने लगाए...

UP News: गवाह को रखा भूखा प्यासा, हुई मौत परिवार ने लगाए आरोप

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: आगरा में एक व्यक्ति को गवाह के तौर पर सदर अस्पताल लाया गया और उसे खाना-पानी नहीं दिया गया, जिससे उसकी मौत हो गई। दो दोषियों को ऐसे लापरवाही के लिए निलंबित कर दिया गया। मृतक के परिवार ने पैसे मांगने का आरोप लगाया।

यह है पूरा मामला

रविवार देर रात हुई इस घटना के चश्मदीद एक व्यक्ति की सोमवार सुबह मौत हो गई, क्योंकि कथित तौर पर उसे रात भर खाना या पानी नहीं दिया गया, जबकि गवाह भीषण गर्मी से जूझ रहा था।

ये भी पढ़ें: सापों के साथ कुत्तों ने ये क्या किया, देखिए Video

मृतक के परिवार ने सैफ के आदमियों सहित दो पुलिसकर्मियों पर सैफ को छोड़ने के लिए पैसे मांगने का आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिसकर्मियो को निलंबित कर दिया गया।

उत्तर प्रदेश के एटा जिले के दलशाहपुर गांव के निवासी 52 वर्षीय राकेश सिंह को पैसे को लेकर अपने भाई हुसैन मोहम्मद से झगड़ा करने के बाद उसके गांव से 10 किलोमीटर दूर निधोली पुलिस स्टेशन ले जाया गया। पुलिस ने हुसैन और देव को हिरासत में लिया और राकेश को भी हिरासत में लिया, हालांकि उसके खिलाफ कोई आरोप नहीं था।

देवेंद्र ने बताया

“बहुत गर्मी थी और हम पुलिस से पानी लाने का अनुरोध करते रहे, लेकिन देव हम पर इस तरह चिल्लाया। राकेश का इस मामले से कोई लेना-देना नहीं था और मैंने पुलिस से उसे घर जाने देने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने कोई ध्यान नहीं दिया,” देवेंद्र ने कहा। पुलिस की लापरवाही से सैफ नामक गवाह की मौत हुई।

ये भी पढ़ें: UP Crime: रेप के आरोप में गया जेल, बाहर आकर फिर की दरिंदगी, पीड़िता ने बताई आपबीती

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular