Tuesday, July 2, 2024
HomeAccident NewsUP News: ट्रेन से गिरकर महिला की दर्दनाक मौत, जानें पूरी खबर 

UP News: ट्रेन से गिरकर महिला की दर्दनाक मौत, जानें पूरी खबर 

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ),UP News: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में विहार प्रांत के जिला ग्या निवासी सुनैना पत्नी विगन मांझी 60 वर्ष अपने पति व अन्य विहारी लोगों के साथ कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम व्राहिमपुर के पास रमन तिवारी के भट्टे पर ईट पाथने का कार्य करती थी। बारिस शुरू होने के कारण सभी बिहारी मजदूर रविवार को कायमगंज रेलवे स्टेशन से ट्रेन संख्या 05360 कासगंज-लखनऊ पैसेंजर से घर वापस जा रहे थे।

ऐसे हुआ हादसा 

स्टेशन पर लेवर को छोड़ने भट्टा मुनीम हरिओम व शिवमंगल भी आये थे। मुनीम हरिओम ने बताया की भीड़ ज्यादा होने के कारण मृतक महिला सही से ट्रेन में चढ़ नहीं पायी, और ट्रेन चल दी महिला ट्रेन से नीचे गिर गयी। जब तक लोग उधर दौड़े तब तक वह गंभीर घायल हो गयी।

ALSO READ: CM Yogi का बड़ा ऐलान, अब इन टॉपर्स के नाम पर होगी यूपी की सड़कें

पति का रो-रो कर बुरा हाल

हम लोग व आर पी एफ का सिपाही विश्राम मीना महिला को अस्पताल लाये जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतिका के पति का रो रो कर बुरा हाल था। वही मुनीम हरिओम ने बताया कि हमने लेवर के 47 टिकट खरीदे थे। मृतिका के तीन लड़के है जो विहार में ही रहते है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ALSO READ: CM Yogi का बड़ा ऐलान, अब इन टॉपर्स के नाम पर होगी यूपी की सड़कें

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular