Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsUP News: दरोगा की पिटाई से युवक हुआ बदहाल, अस्पताल में तोड़ा...

UP News: दरोगा की पिटाई से युवक हुआ बदहाल, अस्पताल में तोड़ा दम, भड़के अखिलेश यादव

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: दरोगा की पिटाई की मौत की खबर से बवाल मच गया। भीड़ ने चौकी को घेरकर खूब नारेबाजी की। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने इस मामले में यूपी सरकार पर सख्त हमला बोला। इलाके में फाॅर्स को तैनात किया गया है।

यह है पूरा मामला

यूपी के देवरिया जिले में दारोगा की पिटाई से युवक की हैलत ख़राब हो गई, उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुँचाया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया। इस मामले में सपा मुखिया अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर बोलै तीखा हमला, उन्होंने मांग की है कि दोषी पुलिसवाले के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाए साथ ही मृतक के परिवार को 5 करोड़ का मुआवज़ा मिले। आरोपी दरोगा पर एफआईआर दर्ज की गई, फिलहाल आरोपी पुलिसवाले फरार है।

ये भी पढ़ें: UP News: एक महीने में की दोनों भतीजों की हत्या, तांत्रिक के कहने पर किया ये काम…चाची और उसकी मां गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार बरहज थाना क्षेत्र के सतराव चौराहे पर चौकी इंचार्ज द्वारा सोमवार की शाम 30 वर्षीय दद्दन यादव की लाठी से बेरहमी से पिटाई की गई, जिसके चलते उसकी हालत ख़राब हो गई। दद्दन को खून की उल्टी होने लगी, जल्दीबाज़ी में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों द्वारा दद्दन को महृषि देवरहा बाबा मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

लगी ये धाराएं

परिजनों ने सब इंस्पेक्टर पर पिटाई का आरोप लगाया, मृतक की पत्नी सुमन देवी की शिकायत के आधार पर आरोपी सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुशवाहा के विरुद्ध 302 व 504 के तहत धाराएं पंजीकृत कर लिया गया। आज सुबह होगा शव का अंतिम संस्कार​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​ परिवार की हालत खराब है इस घटने के बाद से। बताया जा रहा है दद्दन की 3 बेटियां है ,घटना के बाद से पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है।

अखिलेश यादव ने लिखा ये

मामले में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर एक ट्वीट किया है। सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा ” जेपी के राज में पुलिस-प्रशासन के अंदर कुछ भ्रष्ट लोगों को ऐसा लगने लगा है कि वो कुछ भी अवैधानिक करेंगे तो उनके भाजपाई आका उनको बचा लेंगे, चुनावों में जनता इस गलतफहमी को दूर कर रही है

ये भी पढ़ें:  Pawan Singh: BJP का बड़ा फैसला, एक्टर पवन सिंह को पार्टी से निकाला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular