Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsUP News: छोटी बहन करती थी मां से शिकायत, बेरहम भाई ने...

UP News: छोटी बहन करती थी मां से शिकायत, बेरहम भाई ने कर दिया ये काम

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: यूपी के बागपत जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां आठ साल की छोटी बहन को उसके खुद के भाई ने हत्या कर दी। इस मामले का खुलासा करते हुए बागपत पुलिस ने बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का दावा है कि संदिग्ध परिस्थितियों में मासूम बच्ची ने बताया कि उसकी छोटी बहन आए दिन मां से झूठी शिकायतें करती थी, जिसके बाद मां उसे डांटती और पीटती थी। इसी बात से नाराज होकर उसने अपनी छोटी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी और शव सुनासन गली में फेंक दिया। इस घटना के खुलासे में पुलिस को वीडियो फुटेज से मदद मिली है।

सीसीटीवी फुटेज से हुआ मामले का खुलासा

बिनौली गांव में रहने वाले होमगार्ड अख्तर अली ने अपनी पत्नी मोहसिना के बच्चा पैदा न करने पर दो अलग-अलग रिश्तेदारों से 14 वर्षीय लड़के और आठ वर्षीय लड़की सिदरा को गोद लिया था।  वह दोनों बच्चों का पालन-पोषण अच्छे से कर रहा था। 4 जून को जब दोनों बहनें मस्जिद में पढ़ने गई थीं तो सिदरा अचानक रास्ते से गायब हो गई और जब एक घंटे बाद भाई घर पहुंचा तो मां मोहसिना ने उसे बताया कि सिदरा घर वापस नहीं लौटी है, जिसके बाद रोलिंग कॉलोनी में लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने गांव में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो एक बच्चा बार-बार गली में आता-जाता दिखाई दिया, जो सिदरा का बड़ा भाई था।

ALSO READ: Uttarakhand News: बिजली की तार से चिपक कर बुरी तरह झुलसी महिला मजदूर, हालत नाजुक  

पुलिस से पुछताछ में उगला सच

पुलिस ने सिदरा के बड़े भाई से पूछताछ की तो उसने अपनी बहन की हत्या का पूरा राज उगल दिया। आदर्श ने पुलिस को बताया कि उसकी छोटी बहन सिदरा आए दिन माता-पिता से उसकी झूठी शिकायतें करती थी। इसके चलते मां उसे डांटती रहती थी। वह परेशान था। 4 जून को मां बरनावा में अपनी मौसी के घर गई हुई थी। वहां से वापस आकर सिदरा ने मां से गला घोंटने और मारपीट करने की झूठी शिकायत की थी, जिसके बाद मां मोहसिना ने उसे डांटा और पीटा था। उसी दौरान उसने सिदरा की हत्या की योजना बना ली और उस दिन शाम को मस्जिद में पढ़ाई के बाद वह सिदरा को घर के पास वाली गली से हुकुम चंद जैन के बंद मकान के बाहर चबूतरे पर ले गया और दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

ALSO READ: Lucknow: बॉयफ्रेंड ने बुक किया OYO रूम, फिर पहुंची लड़की, दोनों का हो गया ऐसा हाल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular