Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsUP News: BJP के इस विधायक को युवक ने दी जान से...

UP News: BJP के इस विधायक को युवक ने दी जान से मारने की धमकी ऑडियो हो रहा वायरल

- Advertisement -

INDIA NEWS(इंडिया न्यूज़)उन्नाव: प्रदेश के उन्नाव जिले के एसपी के सीयूजी नंबर पर एक युवक ने बीजेपी (BJP) विधायक को गोली मारने की धमकी दे डाली है। बता दें कि युवक ने एसपी के सीयूजी नंबर पर फोन किया और पीआरओ से बीजेपी विधायक बंबालाल दिवाकर (Bamba Lal Diwakar) को जान से मारने की बात कही है।

 युवक ने पुलिस और प्रशासन को किया चैलेंज

दरअसल युवक ने सफीपुर विधानसभा से बीजेपी विधायक बंबालाल दिवाकर को जुलाई में गोली मारने की धमकी दी है। सिर्फ इतना ही नहीं युवक ने अपने फेसबुक पर भी एक पोस्ट किया और विधायक को गोली से मारने की धमकी दी है। साथ ही उसने पुलिस और प्रशासन को चैलेंज करते हुए उसे रोकने के लिए कहा है।

अपने बातचीत का एक ऑडियो सोशल मीडिया किया वायरल

बात तो तब हद हो गई जब उस युवक ने अपने बातचीत का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया। इस वायरल ऑडियो में युवक सफीपुर से बीजेपी विधायक बंबालाल दिवाकर को जान से मारने की धमकी देता हुआ बोल रहा है। वहीं पुलिस इस मामले में नंबर का पता लगाकर कार्रवाई की बात कह रही है।

पुलिस ने कहा- उचित धाराओं में होगा मुकदमा दर्ज 

मामले की जानकारी देते हुए सीओ सफीपुर ऋषिकांत शुक्ला ने बताया कि विधायक को  धमकी देने वाले युवक का नाम आनंद कुमार मिश्रा है। वो माखी का निवासी है। सीओ ने बताया की इस मामले को गंभीरता से लेते हुए उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कर कार्रवाई करेगी।

Satyapal Malik: 4 दल छोड़ने के बाद आए थे BJP में,1 बार जीता लोकसभा का चुनाव, इस प्रकार हो 50 साल का सियासी सफर

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular