Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsUp News:शिवपाल यादव बोले रामराज्य चाहिए तो बीजेपी का अंत होना जरूरी...

Up News:शिवपाल यादव बोले रामराज्य चाहिए तो बीजेपी का अंत होना जरूरी है, समाज बंट रहा धर्म के नाम पर

- Advertisement -

यूपी के समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने केंद्र सरकार और यूपी सरकार पर तंज कसा और बताया कि अन्याय करने वालों के साथ हमेशा अंत हुआ है। अत्याचारी रावण का भी प्रभु राम ने अंत किया था। अन्याय रूपी रावण का जब तक अंत नहीं होगा तब तक रामराज्य नहीं आएगा।

जानकारी दें कि बीते दिन नेता शिवपाल गीजा गांव में लगे मेले में पहुंचे। उन्होंने केंद्र की सरकार पीएम मोदी और राज्य के सीएम योगी को किसानों, मजदूरों और गरीबों के लिए घातक बताया है। वहीं उन्होंने बोला कि रामराज्य तभी आयेगा जब राज्य के अंदर समाजवाद होगा।

धर्म के नाम पर बंट रहा समाज

महासचिव का कहना है कि राम और धर्म के नाम पर हमारे समाज को बांटने की कोशिश की जा रही है। इस बात को जनता भली भांति समझ रही है। उनका कहना है कि जनता बीजेपी के पंजे में फंसने वाली नहीं है। उन्होंने बताया कि किसानों को बिजली-पानी की संकट हो रही है।

जनता है परेशान

 उनका कहना है कि किसानों को आलू, गेहूं और धान की सही कीमत नहीं दी जा रही है। अब प्रदेश में बेईमानी, भ्रष्टाचार के खिलाफ माहौल बन चुका है। वहीं बताया कि मोदी सरकार के नौ साल हो जाने के बाद भी अभी त़क जनता से किए वादे पूरे नहीं हो पाए हैं। अधिकारी रिश्वत लेने में लगी है। इन सारी चीजों से जनता परेशान हो चुकी है। रामराज्य के लिए बीजेपी का अंत जरूरी है।

ये भी पढ़े-UP News:सीएम योगी का निर्देश, अन्नदाता के संरक्षण हमारी जिम्मेदारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular