Friday, July 5, 2024
HomeKaam Ki Baatup news:राहुल गांधी पर तंज कसते हुए रक्षामंत्री राजनाथ ने कहा, लोकतंत्र...

up news:राहुल गांधी पर तंज कसते हुए रक्षामंत्री राजनाथ ने कहा, लोकतंत्र पर चर्चा देश में होनी चाहिए देश से बाहर नहीं

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश के लखनऊ में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह एक कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में बिना नाम लिए ही राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि देश में लोगों की आवाज इमरर्जेंसी में बंद की गई थी।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने बिना नाम लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बारे में बताया कि देश के लोकतंत्र पर जो चर्चा हो वो चर्चा देश की संसद में करनी चाहिए ना कि दूसरे देश में जाकर करनी चाहिए। देश की आवाज इमरजेंसी में बंद की गई थी। वहीं कुछ लोग जान बूझकर देश को बर्बाद करने में लगे हुए हैं। रक्षामंत्री लखनऊ में लखनऊ व्यापार मंडल के शपथ ग्रहण व होली मिलन समारोह में मौजूद थे। जिस दौरान उन्होंने ये बयान दिया था।

मोदी सरकार की सफलता को गिनाया

बता दें कि उत्तर पूर्व के राज्यों में होने वाली चुनावी नतीजों को केंद्र की मोदी सरकार की सफलता बताते हुए कहा कि  उत्तर पूर्व पहले खुद को अलग समझता था पर आज के समय में ये भी देश से भावनात्मक तौर पर जुड़ा हुआ है। ये कार्य करने में पीएम नरेंद्र मोदी का हाथ है। वहीं कहा कि लखनऊ में आयोजित हुई ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट ने मुझे बहुत खुश किया। आज हमारा भारत अर्थव्यवस्था के मामले में 11वें नंबर पर गिना जाता था।

मांग पत्र की बात बोली

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बोला कि किसी भी संगठन को सही से चलाने के लिए स्वस्थ व्यवस्था होना जरूरी है। प्रतिस्पर्धा से कोई भी संगठन आगे की ओर नहीं जा सकता है। जो मांग पत्र हमें व्यापारियों ने दिया है। उसमें केंद्र से संबंधित जो भी कमियां हैं संसद सत्र के समापन के तुरंत बाद ही उसको निस्तारित करने का काम किया जाएगा। 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular