Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBasti News: बस्ती में भूतपूर्व सैनिक की निकाय में एंट्री! चुनाव हुआ...

Basti News: बस्ती में भूतपूर्व सैनिक की निकाय में एंट्री! चुनाव हुआ दिलचस्प, जानें पूरी खबर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Basti News: बस्ती जनपद में निकाय के अलग अलग रंग देखने को मिल रहे है। बगावत पर उतरे बीजेपी के नगर अध्यक्ष और महामंत्री सहित सांसद हरीश द्विवेदी के प्रतिनिधि रहे आशीष शुक्ला अब पूरे दम खम के साथ ताल ठोक रहे हैं। आज बागी आशीष शुक्ला अपने चुनाव चिन्ह के हिसाब से भूतपूर्व सैनिक को बुलाकर चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करवाया। आशीष शुक्ला ने कहा कि हमारा चुनाव चिन्ह सैनिक है और इससे अच्छा कुछ हो नहीं सकता कि हम अपने देश की सेवा करने वाले सैनिकों का सम्मान करते हुए उन्हें सम्मान दे सके। इसी क्रम के रिटायर्ड कर्नल केसी मिश्रा सहित रिटायर्ड सैनिक सुरेश चंद्र श्रीवास्तव और सत्य प्रकाश श्रीवास्तव की निकाय चुनाव में एंट्री हुई और भूतपूर्व सैनिकों ने आकर निर्दल प्रत्याशी के समर्थन कर दिया है।

बीजेपी के लिए बड़ी मुसीबत

बीजेपी में 18 सालों तक राजनीति करने वाले नेता आशीष शुक्ला अब बीजेपी के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी कर रहे है। बीजेपी की नजर में उन्हें सिर्फ वोट काटने वाला कंडीडेट माना जा रहा है। जो कि भाजपा को काफी नुकसान पहुंचाएगा। आज निर्दल प्रत्याशी के रूप में नगर पालिका अध्यक्ष के पद के लिए चुनाव मैदान में कूदे आशीष शुक्ला को पत्नी नेहा शुक्ला मैदान में है, और रिटायर्ड सैनिकों ने आज आशीष शुक्ला के चुनाव कार्यालय का फीता कटकर उद्घाटन किया।

नगर पालिका में त्रिकोणिय मुकाबला

आशीष शुक्ला ने मीडिया से बात करते हुए एक बार फिर से वही बात दोहराई कि वे इतने सालो तक बीजेपी में रहे, भाजपा में राजनीति की, टिकट देने की बारी आई तो किसी और को दे दिया गया, जो कि एक निष्ठावान कार्यकर्ता का अपमान है, शहर की जनता पढ़ी लिखी है और उन्हें सब कुछ पता है, कौन कितना जनता के बीच रहता है और उनकी सेवा कर सकता है। वही आशीष शुक्ला की पत्नी नेहा शुक्ला ने बताया कि नगर पालिका की त्रिकोणीय है, और उनकी लड़ाई सपा से है, जनता उन पर विश्वास करती है और उन्हें जरूर अपना आशीर्वाद देगी।

Also Read:

UP Nikay Chunav: नहीं है वोटर कार्ड फिर भी कर पाएंगे निकाय चुनाव मे मतदान, करना होगा ये काम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular