Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsAtiq Ahmed Shot Dead: पिता अतीक और चाचा की हत्याकांड के बाद...

Atiq Ahmed Shot Dead: पिता अतीक और चाचा की हत्याकांड के बाद बेटे अली की बिगड़ी तबीयत, जेल में ही चल रहा इलाज

- Advertisement -

Atiq Ahmed Shot Dead: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) में पिता अतीक अहमद(Atiq Ahmed) और चाचा अशरफ अहमद(Ashraf Ahmed) की हत्या के बाद अतीक के बेटे अली(Ali) की तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आ रही है।

पिता और चाचा की हत्या की खबर के कारण अली की तबीयत बिगड़ने की जताई जा रही आशंका

बता दें कि अतीक का बेटा अली इस समय प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल(Naini Central Jail) में बंद है। बताया जा रहा है कि अली की तबीयत बिगड़ने के बाद जेल अस्पताल की मेडिकल टीम उसका बैरक में ही इलाज कर रही है। माना जा रहा है कि अली शनिवार रात पिता अतीक(Atiq Ahmed) और चाचा अशरफ अहमद(Ashraf Ahmed) की गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद से ही उदास होगा। जिसके चलते ही उसकी तबीयत जेल के अंदर बिगड़ी है। वहीं अली की तबीयत बिगड़ने के बाद नैनी सेंट्रल जेल की मेडिकल टीम फिलहाल अली के इलाज में लगी हुई है।

अतीक अहमद और भाई अशरफ के शव को कसारी-मसारी कब्रिस्तान में किया गया दफन

Atiq Ahmed Shot Dead: अतीक अहमद(Atiq Ahmed) और उनके भाई अशरफ(Asharaf) के शव को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कसारी-मसारी कब्रिस्तान में दफनाया गयाBuried in Kasari-Masari cemetery)। सुपुर्द-ए-खाक के समय अतीक के दोनों बेटे अहजाम और अवान मौजूद रहे। इसके साथ ही अशरफ की दोनों बेटियां जनाजे में मौजूद रहीं। एक समय खबर ये भी आभ की अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन भी जनाजे में आ सकती हैं। लेेकिन ऐसा नहीं हुआ।

पूरे विधि-विधान के साथ दोनों भाइयों के शवों को किया गया दफन

बते दें कि अतीक-अशरफ रूटिग चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था। इसी दौरान दोनों को गोली मार कर हत्या कर दी गई। माफिया ब्रदर्स के शव का पोय्टमार्टम हुआ और उसके बाद भारी सुरक्षा व्यवय्था के बीच कसारी मसारी कब्रिस्तान(Kasari Masari Cemetery) में लाया गया जहां पर दोनों के शवों को पूरे विधि-विधान के साथ दफनाया गया।

 

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular