Tuesday, July 9, 2024
HomeBreaking NewsUP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव के लिए RLD ने जारी की...

UP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव के लिए RLD ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट

- Advertisement -

UP Nikay Chunav 2023: यूपी निकाय चुनाव की तारीखों के एलान के बाद राज्य में राजनीतिक हलचल तेज गई है। इस निकाय चुनाव के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां अपने सही उम्मीदवार के चयन में जुट गई है। बता दें कि सपा(SP) और राष्ट्रीय लोकदल (RLD) यूपी निकाय चुनाव साथ लड़ रहे हैं।

रालोद की पहली लिस्ट में 19 जबकि दूसरी लिस्ट में 12 उम्मीदवारों के हैं नाम

आखिरकार तमाम राजनीतिक सरगर्मी के बाद रालोद ने अपने उम्मीदवार की घोषणा का एलान कर दिया है। रालोद ने यूपी निकाय चुनाव(UP Nikay Chunav) के लिए प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी। जानकारी दे दें कि नगरीय निकाय चुनाव के तहत नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत के लिए रालोद ने दूसरी लिस्ट जारी की है। पहली लिस्ट में रालोद ने 19 जबकि दूसरी लिस्ट में 12 उम्मीदवारों के नाम का एलान किया है। अब तक पार्टी ने नगर निकाय चुनाव के लिए 31 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है।

RLD प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट में इन उम्मीदवारों का है नाम

दरअसल, रालोद ने शामली से विजय कुमार कौशिक को अपना उम्मीदवार बनाया है। शामली के बनत से पार्टी ने कुसुम, अमरोहा के धनौरा से सचिन कुमार सैनी, मुरादाबाद के पाकबड़ा से नासिर हुसैन को उम्मीदवार बनाया। वहीं पार्टी ने मेरठ के किठौर से रिहाना, मुजफ्फरनगर के जानसठ से आबिद हुसैन, मुजफ्फरनगर के सिसौली से नीरज, गौतमबुद्ध नगर के जेवर से औरंगजेब अली पर पार्टी ने भरोसा किया है। वहीं रालोद ने गाजियाबाद के मुरादानगर से सलमा, आगरा के अछनेरा से ओमवती सिंह, मथुरा के नंदगांव से मंजू देवी और सहारनपुर के ननौता से अस्मा खातून को उम्मीदवार के तौर पर चुना है।

UP Nikay Chunav: आजमगढ़ जिले में 16 नगर निकायों में 11 मई को होने वाले मतदान को लेकर DM ने कलेक्ट्रेट सभागार में की प्रेसवार्ता

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular