Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsUP Nikay Chunav: अमेठी नगर पंचायत में अध्यक्ष पद के लिए आम...

UP Nikay Chunav: अमेठी नगर पंचायत में अध्यक्ष पद के लिए आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी ने किया नामांकन

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़), अमेठी: खबर उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से है। जहां पर इस बार के निकाय चुनाव में बीजेपी, सपा और कांग्रेस के साथ-साथ आम आदमी पार्टी भी पूरे जोर-शोर के साथ इस बार चुनाव मैदान में अपने प्रत्याशी को उतार रही है। ऐसे में अमेठी नगर पंचायत में अध्यक्ष पद हेतु आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल की पत्नी रीना जायसवाल को आम आदमी पार्टी ने मैदान में उतारा है।

आप पार्टी के कैंडिडेट ने समर्थकों के साथ भरा पर्चा

आज रीना जायसवाल ने अपने समर्थकों के साथ घर से निकल कर मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चन करने के बाद अमेठी तहसील परिसर पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया। वहीं मौके पर पहुंचे आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव अतुल सिंह ने बताया कि आप सभी को पता है देश के 2 राज्यों में हमारी सरकार है हमारा मुख्य मुद्दा शिक्षा और स्वास्थ्य होता है। वह अमेठी में आज तक भाजपा वालों के द्वारा कुछ भी नहीं किया गया है। इसलिए आम आदमी पार्टी ने अमेठी में एक शिक्षित उम्मीदवार के रूप में रीना जायसवाल को उतारा है। उनसे पूरी उम्मीदें हैं जिसकी अमेठी की जनता को शिक्षा स्वास्थ्य, नाली, रोड लाइट इत्यादि की अच्छी सुविधाएं मिलेगी। इसके लिए अमेठी की जनता आम आदमी पार्टी को एक बार मौका देकर जरूर देखें।

आम आदमी पार्टी संघर्षों की पार्टी- हरिशंकर जायसवाल

वहीं पर आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल ने बताया कि आम आदमी पार्टी संघर्षों की पार्टी है। अमेठी में नगर पंचायत कार्यालय में व्याप्त भ्रष्टाचार के साथ अमेठी की सड़कें जो उखड़ी हुई पड़ी हैं। लनाली और स्ट्रीटलाइट्स अभी कुछ अस्त-व्यस्त पड़ा है तथा पेयजल की व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। इन सभी समस्याओं के समाधान के लिए आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी रीना जायसवाल ने बीड़ा उठाया है । आम आदमी पार्टी गरीबों की पार्टी है आज अमेठी की जनता आम आदमी पार्टी के साथ झाड़ू लेकर खड़ी हो गई है। इसलिए इस बार अमेठी नगर पंचायत कार्यालय पर आम आदमी पार्टी का परचम लहराएगा। इसलिए अमेठी की जनता मन बना चुकी है कि झाड़ू चलाओ और गंदगी हटाओ।

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular