Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Nikay Chunav: यूपी निकाय चुनाव में AAP की एंट्री, 'हाउस टैक्स...

UP Nikay Chunav: यूपी निकाय चुनाव में AAP की एंट्री, ‘हाउस टैक्स हाफ-वाटर टैक्स माफ’ के नारे साथ उतरेगी आप

- Advertisement -

(UP Nikay Chunav: AAP’s entry in UP civic elections) उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी ‘हाउस टैक्स हाफ और वाटर टैक्स माफ’ के नारे के साथ मैदान में उतरेगी। यूपी के 763 नगर निकायों और 17 नगर निगमों में आम आदमी पार्टी पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी। भी तक वार्ड व चेयरमैन के 270 प्रत्याशियों के नाम लगभग तय हो गए हैं।

  • हाउस टैक्स हाफ और वाटर टैक्स माफ’ के नारे के साथ मैदान में उतरेगी
  • आम आदमी पार्टी पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी
  • 270 प्रत्याशियों के नाम लगभग तय

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव कराने की अनुमति दे दी

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश के नगर निकाय में आरक्षण में लंबे विवाद के बाद सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव कराने की अनुमति दे दी है। अब उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के लिए आरक्षण की प्रक्रिया पूरी हो गई है। सीटों के आरक्षण भी घोषित हो गए हैं। लोगों से आपत्तियां मांगने की तिथि भी पूरी हो चुकी है।

आप 763 नगर निकायों में मजबूती से चुनाव लड़ेगी

अब यह लगभग तय हो चुका है कि जल्द ही उत्तर प्रदेश में नगर निकाय के चुनाव की घोषणा होगी। उत्तर प्रदेश के अंदर आम आदमी पार्टी 763 नगर निकायों में मजबूती से चुनाव लड़ेगी। आम आदमी पार्टी कुछ दिनों पहले से ही सोशल मीडिया पर यूपी निकाय चुनाव में खुद की एंट्री को लेकर माहौल बनाने में जुट चुकी है। लुभावने इंटरनेट पर कई तस्वीरें वायरल हैं, जिसमें दिल्ली सरकार की योजनाओं का जिक्र करते हुए यूपी की जनता से समर्थन मांगा गया है।

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय के चुनाव की घोषणा होगी

दरअसल सीटों के आरक्षण भी घोषित किए जा चुक हैं। लोगों से आपत्तियां मांगने की तिथि भी पूरी हो चुकी है। फिलहाल यह तय हो चुका है कि उत्तर प्रदेश में नगर निकाय के चुनाव की घोषणा होगी।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular