Friday, July 5, 2024
HomeGovernment ActionUP Nikay Chunav:आप का नारे 'हाउस टैक्स हाफ-वाटर टैक्स माफ, यूपी निकाय...

UP Nikay Chunav:आप का नारे ‘हाउस टैक्स हाफ-वाटर टैक्स माफ, यूपी निकाय चुनाव में आप का दम खम

- Advertisement -

आम आदमी पार्टी की तरफ से यूपी के नगर निकाय चुनाव में ‘हाउस टैक्स हाफ और वाटर टैक्स माफ’ के नारे लगाने की तैयारी की जा रही है। आप यूपी के 17 नगर निगमों और 763 नगर निकायों में अपना चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है।

चुनावी की तैयारी तेज कर ली गई है। पार्टी ने 763 नगर निकायों के लिए प्रभारियों की नियुक्ति कर दिया है। वहीं वार्ड, मेयर और चेयरमैन स्तर पर प्रत्याशियों के चयन की प्रक्रिया पूरी की जा रही है। अभी तक वार्ड व चेयरमैन के 270 प्रत्याशियों के नाम लगभग तय कर लिए गए है।

संजय सिंह का बयान

बता दें कि आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता वैभव महेश्वरी का कहना है कि नई दिल्ली के पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में आरक्षण में लंबे विवाद होने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव कराने की अनुमति को मंजूरी दे दी है। यूपी में निकाय चुनाव के लिए आरक्षण की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है।

763 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी

वहीं यूपी में नगर निकाय के चुनाव की घोषणा जल्द होगी। उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी 763 नगर निकायों में मजबूती से चुनाव लड़ने की तैयारी में है। यूपी में 17 नगर निगम हैं इन नगर निगमों में भी आप 763 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

ये भी पढ़े-Jaunpur News: सात वर्षीय बच्ची से 15 साल के चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म,बच्ची की हालत गंभीर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular