Monday, July 1, 2024
HomeBreaking NewsUP Nikay Chunav: निकाय चुनाव से पहले सीएम योगी की मैराथन बैठक,...

UP Nikay Chunav: निकाय चुनाव से पहले सीएम योगी की मैराथन बैठक, क्लीन स्वीप का दिया मन्त्र

- Advertisement -

UP Nikay Chunav: यूपी निकाय चुनाव से पहले सीएम योगी ने मंथन किया। चुनाव से पहले सीएम ने मैराथन बैठक में हिस्सा लिया। गोरखपुर में निकाय चुनाव से पहले सीएम योगी का मैराथन बैठक शुरू हुआ है। जिसमें गोरखपुर मंडल के तीनों जिले शामिल हैं। यानी गोरखपुर कुशीनगर महराजगंज और देवरिया इन चारों जिलों की बैठक बारी-बारी से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ले रहे हैं। और उन्हें क्लीन स्वीप का गुरु मन्त्र दे रहे हैं।

पदाधिकारी, प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं सीएम योगी ने भरा जोश

गोरखपुर में आज सीएम योगी पहुंचे और उन्होंने क्लीन स्वीप का मन्त्र कार्यकर्ताओं को दिया। गोरखपुर के रानीडीहा क्षेत्रीय पार्टी कार्यालय पर आज ये बड़ी बैठक आयोजित की गई। चार चरणों में ये बैठक की गई। इस बैठक में सबसे पहले कुशीनगर की बैठक की गई। उसके बाद महराजगंज की बैठक की गई। फिर देवरिया की उसके बाद गोरखपुर की बैठक हुई। सभी बैठक के लिए एक एक घंटे का समय रखा गया है। 1 बजे कुशीनगर से ये बैठक स्टार्ट हुआ। जिसके बाद महराजगंज फिर देवरिया और शाम 4 बजे से 5 बजे तक गोरखपुर की बैठक की गई। जिसमें संगठन से जुड़े हुए पदाधिकारी और प्रत्याशी मौजूद रहे और उन सभी में सीएम योगी ने जोश भरने का काम किया और बकायदा सभी को गुरु मन्त्र तक दिया। जिसमें उन्होंने क्लीन स्वीप का मन्त्र देकर कैसे सभी सीटों पर विजय हासिल करनी है उस पर चर्चा किया।

मुख्यमंत्री ने दिया जीत का गुरु मन्त्र 

गोरखपुर में क्षेत्रीय कार्यालय पर इस अहम बैठक में सभी जिले के पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि के साथ प्रत्याशी मौजूद रहे। सभी से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बात की। इस बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय भी मौजूद रहे। जब उनसे बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि इस बैठक में सभी जिले के सांसद विधायक संयोजक पदाधिकारी यानी चुनाव जिताने वाली जो टोली है। सभी के साथ बैठक हो रही है। इसमें बूथ स्तर से लेकर पन्ना प्रमुख जितने भी लोग हैं। जिन्होंने अपने-अपने क्षेत्र में जो काम किये है। जनता के बीच जाकर वो सब आंकड़ा लेकर महराज जी के सामने आये हैं और उन्हीं से बातचीत करके उन्हें गुरु मन्त्र देंगे। चूँकि पहले चरण का ये चुनाव है। जिसको लेकर जो भी तैयारी है। वो की जा रही और इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सभी को गुरु मन्त्र देते हुए नजर आएं।

प्रदेश में ट्रिपल इंजन की सरकार के लिए योगी ने कसी कमर

एक साथ एक ही दिन में चार चरणों में कुशीनगर महराजगंज देवरिया और गोरखपुर की बैठक खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ली और बकायदा बातचीत करके उनके अंदर जोश भरने के साथ-साथ उन्हें गुरु मन्त्र भी सीएम योगी ने दिया। क्लीन स्वीप का जिसके जरिए अब ये माना जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के उठे हुए उम्मीदवार के लिए जनता के पास जाकर वोट मांगना और जीत हासिल करना काफी आसान हो जाएगा। निश्चित रूप से सीएम योगी का ये गुरु मन्त्र भारतीय जनता पार्टी को एक बार फिर से जीत का पताका पहराने में कारगर साबित होगा और प्रदेश में ट्रिपल इंजन की सरकार का जो भारतीय जनता पार्टी का सपना हो वो जल्द ही साकार होगा।

Asad Kalia Arrested: अतीक का खास 50 हज़ार का इनामी असद कालिया हुआ गिरफ्तार,माफिया का संभालता था ये कारोबार

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular